Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

7 फेरे या निकाह नहीं, ऐसे होगी Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal की शादी? सामने आया बड़ा अपडेट

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding को लेकर भले ही अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में लगातार नई अपडेट्स शेयर की जा रही हैं.

Latest News
7 फेरे या निकाह नहीं, ऐसे होगी Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal की शादी? सामने आया बड़ा अपडेट

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: सोनाक्षी सिन्हा जहीर इकबाल की शादी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Wedding Update) की शादी की खबरों ने तहलका मचा रखा है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सोनाक्षी जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ शादी करने वाली हैं. दोनों की शादी इसी महीने होने वाली है. उनकी शादी के कार्ड से लेकर गेस्ट लिस्ट तक सारी डिटेल्स सामने आ चुकी है. वहीं, अब शादी की रस्मों को लेकर भी अपडेट सामने आई है, जिसमें बताया जा रहा है सोनाक्षी की शादी बाकी सेलेब्स से जरा हटके होगी और शादी के बाद सोनाक्षी और जहीर एक ग्रैंड पार्टी भी देंगे.

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने अभी तक ना तो अपने रिलेशनशिप पर रिएक्ट किया और ना ही शादी की खबरों की पुष्टि की है. हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स में दोनों की शादी की तारीख 22 से 23 जून बताई जा रही है. हाल ही में जूम की एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि दोनों ना तो 7 फेरे लेंगे और ना ही निकाह करेंगे. बल्कि जहीर और सोनाक्षी रजिस्टर्ड मैरिज करेंगे. इसके बाद 23 जून को ये कपल ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी देगा. इस पार्टी में सोनाक्षी के करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल होंगे. इस पार्टी का न्योता भी सभी को मिल चुका है. हालांकि, शादी या निकाह को कोई न्योता अभी तक भेजा नहीं गया है.


यह भी पढ़ें- Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal के वेडिंग कार्ड से गेस्ट लिस्ट, लीक हुई ग्रैंड शादी की सारी डिटेल्स?


बता दें कि सोनाक्षी-जहीर की इस शादी को लेकर दोनों के ही परिवार से अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. इस शादी पर न्यूज एजेंसी पीटीआई ने दावा किया है कि 'खबरें सच हैं'. गेस्ट लिस्ट की बात करें तो इसमें सलमान खान को सबसे पहला न्योता गया है क्योंकि उन्होंने जहीर और सोनाक्षी की लव स्टोरी में अहम रोल निभाया था. इसके अलावा पार्टी में आयुष शर्मा, हुमा कुरैशी और वरुण शर्मा जैसे सेलेब्स शामिल होंगे. रिसेप्शन पार्टी पर सोनाक्षी, 'हीरामंडी' के को-स्टार्स को भी इनवाइट करेंगी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement