Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonali Raut ने बिकिनी में शूट किया सेक्सी वीडियो, इंटरनेट पर मचा तहलका

Sonali Raut का बिकिनी शूट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सोनाली की बोल्डनेस फैंस को हैरान कर रहा है.

Sonali Raut ने बिकिनी में शूट किया सेक्सी वीडियो, इंटरनेट पर मचा तहलका

Sonali Raut Bold Video: सोनाली राउत बोल्ड वीडियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बोल्डनेस के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस सोनाली राउत (Sonali Raut) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. हाल ही में सोनाली एक बार फिर से अपने एक ऐसे ही पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. सोनाली ने अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो ब्लैक बिकिनी (Bikini Photos) में बेहद बोल्ड फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं. सोनाली का ये बोल्ड वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है.

सोनाली राउत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस इंस्टा रील में सोनाली राउत ब्लैक बिकिनी में फोटोशूट करवाती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में सोनाली ने दिखाया है कि किस तरह बिकिनी शूट से पहले पूरी बॉडी का मेकअप किया जाता है. वो इस वीडियो में बेडरूम में कैमरे के सामने बोल्ड पोज देती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में सोनाली बांह पर बना टैटू भी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. सोनाली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. यहां देखें वायरल हो रही ये इंस्टा रील-

ये भी पढ़ें- Ranveer Singh संग हॉट फोटोशूट करवाने वाली एक्ट्रेस ने फिर मचाया तहलका, Bikini Photos वायरल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonali Raut (@isonaliraut)

इस वीडियो में सोनाली बेहद हॉट लग रही हैं. इस इंस्टा रील को शेयर करते हुए सोनाली ने कैप्शन में लिखा 'आपकी फीड को हॉटनेस से भर रही हूं'. वीडियो में सोनाली का बोल्ड अंदाज फैंस को इंप्रेस कर रहा है. सोनाली इससे पहले भी अपने बोल्ड और सिजलिंग अवतार की वजह से सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल होती दिखाई दे चुकी हैं. सोनाली 2010 में कैलेंडर रह चुकी हैं और इसके बाद वो कई टीवी शोज और फिल्में कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- Disha Patani ने बिकिनी में शेयर की हॉट फोटो, खूबसूरत अंदाज में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement