Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonam Bajwa इस वजह से नहीं कर रही हैं हिंदी फिल्में, खुद किया बड़ा खुलासा

Sonam Bajwa ने खुलासा किया कि है कि उन्होंने अब तक हिंदी फिल्म में डेब्यू क्यों नहीं किया है. साथ ही उन्होंने कहा कि उनके पास बॉलीवुड मूवीज के ऑफर आते रहते हैं पर इस वजह से उन्होंने अभी तक हां नहीं कहा है.

Latest News
Sonam Bajwa इस वजह से नहीं कर रही हैं हिंदी फिल्में, खुद किया बड़ा खुलासा

Sonam Bajwa 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. उनकी फैन फॉलोइंग आज केवल पंजाब (Sonam Bajwa Pollywood) तक ही नहीं रह गई है बल्कि दुनियाभर में उनके चाहने वालों की कमी नहीं है. ऐसे में अब लोगों को उनके बॉलीवुड डेब्यू (Sonam Bajwa Bollywood Debut) का इंतजार है. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बारे में खुलकर बात की है. सोनम ने बताया कि उन्होंने अभी तक कोई हिंदी फिल्म क्यों नहीं साइन की है. 

सोनम बाजवा ने हाल ही में News18 को दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने अब तक कोई हिंदी फिल्म क्यों नहीं साइन की है. पंजाबी सिनेमा की सबसे फेमस एक्ट्रेस में से एक सोनम के फैंस अब उनके बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं. इस बातचीत में, उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से बहुत सारे ऑफर मिल रहे हैं, लेकिन वो जल्दबाजी में कोई फैसला लेना नहीं चाहती हैं.

एक्ट्रेस ने कहा कि वो अपने पंजाबी दर्शकों को निराश नहीं करना चाहती हैं. सोनम ने कहा 'मेरे पास ऑफर आ रहे हैं लेकिन ये तभी होगा जब इसे होना होगा. मैं यहां चीजें सिर्फ इसलिए नहीं करना चाहती क्योंकि मुझे ऐसा करना चाहिए. मैं कुछ बहुत अच्छा करना चाहती हूं क्योंकि मैं पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का चेहरा हूं इसलिए, मुझे पता है कि मेरे फैंस मुझसे बहुत उम्मीदें रखते हैं और जब मैं एक पंजाबी फिल्म एक्ट्रेस के रूप में सामने आऊंगी तो मैं उनके साथ न्याय करना चाहती हूं.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Bajwa (@sonambajwa)

ये भी पढ़ें: Sonam Bajwa: पंजाबी कुड़ी का सिजलिंग अवतार देख दीवानी हुईं Disha Patani, किलर लुक देख लोग बोले 'Urfi 2.0 बन रही हैं'

सोनम बाजवा हाल ही में कैरी ऑन जट्टा 3 में नजर आई थीं. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है. फिल्म में सोनम के अलावा गिप्पी ग्रेवाल, बिन्नु ढिल्लो और गुरप्रीत घुग्गी लीड रोल में हैं. फिल्म का डायरेक्शन स्मीप कांग ने किया है.

वहीं एक्ट्रेस अपनी फिल्मों के अलावा हॉट और सिजलिंग अंदाज से लोगों का दिल चुराती रहती हैं. वो सोशल मीडिया (Sonam Bajwa social media) पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन पोस्ट शेयर कर फैंस का दिल चुरा लेती हैं. इंस्टा पर एक्ट्रेस के 10.4 मिलियन फॉलोवर्स हैं जो वक्त के साथ और बढ़ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Shubman Gill का 33 साल की इस एक्ट्रेस संग जुड़ा नाम, हसीना ने सबके सामने किया सच्चाई पर खुलासा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement