Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonam Kapoor प्रेग्नेंसी में झेल रही ये दर्द, शेयर की सूजे हुए पैरों की तस्वीर

Sonam Kapoor ने अपने सोशल अकाउंट पर अपने पैरों की तस्वीर शेयर की हैं जिनमें वो दिख रही हैं कि प्रेग्नेंसी के दौरान वो किस तरह की समस्याओं का सामना कर रही हैं.

Latest News
Sonam Kapoor प्रेग्नेंसी में झेल रही ये दर्द, शेयर की सूजे हुए पैरों की तस्वीर

Sonam Kapoor: सोनम कपूर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों प्रेग्नेंसी (Pregnancy) पीरियड इंजॉय कर रही हैं. वो इस दौरान सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव बनी हुई हैं. सोनम कपूर अपने फैंस के साथ अपने प्रेग्नेंसी पीरियड की झलक आए दिन शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हाल ही में सोनम कपूर कुछ ऐसी ही वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. सोनम ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो बयां करती दिख रही हैं कि किस तरह प्रेग्नेंसी की वजह से उनके पैर सूजे (Swollen Feet) हुए हैं. सोनम की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वो बेड पर लेटी हुई दिखाई दे रही हैं और कैमरे को नीचे की तरफ करते हुए अपने पैरों की तस्वीर लेती दिख रही हैं. उन्होंने तस्वीर में दिख रहा है कि उन्होंने क्यूट पजामाज़ पहने हुए हैं और उनके पैरों में सूजन दिखाई दे रही है. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'कई बार प्रेग्नेंसी खूबसूरत नहीं होती है'.

ये भी पढ़ें- Sushmita Sen ही नहीं इन हसीनाओं का आया बिजनेसमैन पर दिल, एक के पास है 1400 करोड़ की संपत्ति

 

Sonam Kapoor

 

सोनम कपूर की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. कई अन्य प्रेग्नेंट महिलाओं ने भी प्रेग्नेंसी के दौरान पैर सूज जाने का अनुभव साझा किया है. प्रेग्नेंसी के दौरान सोनम कपूर का ध्यान पति आनंद आहूजा रख रहे हैं. सोनम कपूर सोशल पर कई बार अपने पति की हेल्प के बारे में बात करती दिखाई दी हैं. वहीं, सोनम की प्रेग्नेंसी को लेकर उनका पूरा परिवार काफी एक्साइडेट है और सभी इनकी ड्यू डेट का इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Fact Check: Sonam Kapoor ने दिया बच्चे को जन्म? जनिए बेबी की तस्वीरों का सच

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement