Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonam Kapoor को जांघों में लगवाने पड़ते थे इंजेक्शन, बताईं 37 की उम्र में मां बनने की मुश्किलें

Sonam Kapoor ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है. वहीं, इसके बाद उन्होंने बताया कि 37 की उम्र में मां बनने के दौरान उन्होंने किन-किन परेशानियों का सामना करना पड़ा है.

Latest News
Sonam Kapoor को जांघों में लगवाने पड़ते थे इंजेक्शन, बताईं 37 की उम्र में मां बनने की मुश्कि��लें

Sonam Kapoor pregnant

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई हैं. उन्होंने 37 साल की उम्र में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है. सोनम ने ये गुड न्यूज सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की थी. वहीं, अब उन्होंने शेयर किया है कि प्रेग्नेंसी के दिनों में उन्होंने किस तरह की कॉम्प्लिकेशंस (Pregnancy Complications) झेली थीं. सोनम कपूर ने बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान उनकी तबीयत काफी खराब हो गई थी. वो बताती हैं कि किस तरह प्रेग्नेंसी के दिनों में बीमारी के कारण उन्होंने बिस्तर पकड़ लिया था. इस वजह से उन्हें शरीर की कई सेंसेटिव जगहों पर इंजेक्शन लेने पड़े थे.

सोनम कपूर 37 की उम्र में मां बनी थीं. उन्होंने बताया कि जब उन्हें प्रेग्नेंसी का पता चला था तब क्रिसमस का दिन था लेकिन पति को कोविड हुआ था और वो सोनम से दूर रह रहे थे. सोनम ने दूर से ही जब गुड न्यूज दी तो आनंद आहूजा खुशी के मारे उछल पड़े. सोनम ने वोग से बातचीत के दौरान बताया कि जब वो प्रेग्नेंसी के दौरान लंदन में थीं तब चारों तरफ कोविड-19 फैल रहा था. सभी सोनम को लेकर चिंता में आ गए थे.

ये भी पढ़ें- नाना बनने से गदगद हैं अनिल कपूर, बेटी सोनम कपूर के नाम लिखा ये इमोशनल नोट

उन्होंने कहा- 'हम सभी ने डिसाइड किया था कि एक्सट्रा केयरफुल रहेंगे क्योंकि आसपास सबको कोविड हो रहा था लेकिन प्रेग्नेंट होने के एक महीने बात ही मुझे फीवर, कफ और कोल्ड हो गया. उस वक्त मैं डर गई और गूगल करने लगी कि अगर प्रेग्नेंट होने के दौरान कोविड हो जाए तो क्या होता है? यह बहुत मुश्किल वक्त था'.

ये भी पढ़ें- Sonam Kapoor ने मां बनने के तुरंत बाद शेयर कर दी ऐसी तस्वीर, भड़के यूजर्स

सोनम कपूर ने आगे कहा- 'मैंने जांघों, पेट और शरीर पर हर जगह प्रोजेस्टेरॉन के इंजेक्शंस लिए क्योंकि शुरुआती वक्त था और मुझे लगातार उल्टियां हो रही थीं. मैं बीमार थी और बिस्तर पर पड़ गई थी. 31-32 साल में प्रेग्नेंट होने वाली महिलाओं के लिए हर कोई टेंशन में रहता है. सब आपको बताते हैं, ये करो, वो मत करो। मेरा रिऐक्शन था, रुकिए, मैं अभी भी बहुत यंग फील करती हूं. मुझे अपने डैड अनिल कपूर के जीन्स मिले हैं. मैं यंग दिखती हूं, सब ठीक होगा'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement