Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonu Nigam: लाइव शो के दौरान MLA के बेटे ने किया सोनू निगम पर हमला, घटना का Video Viral

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक लाइव शो के दौरान सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) पर हमला किया गया है. घटना का एक वीडियो भी सामने आया है.

Latest News
Sonu Nigam: लाइव शो के दौरान MLA के बेटे ने किया सोनू निगम पर हमला, घटना का Video Viral
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: फेमस सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) को लेकर एक परेशान कर देने वाली खबर सामने आई है. सिंगर पर एक लाइव शो के दौरान हमला किया गया है. बीते सोमवार को चेंबूर फेस्टिवल का आखिरी दिन था, इस मौके पर सोनू निगम भी परफॉर्म करने पहुंचे थे. हालांकि, तभी कुछ लोगों ने उनपर हमला कर दिया. इस दौरान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

क्या है पूरा मामला?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना के वक्त सिंगर के साथ उनके उस्ताद के बेटे रब्बानी खान भी मौजूद थे. सोनू निगम को खतरे से बाहर बताया जा रहा है जबकि रब्बानी खान को काफी चोट आई है. इसे लेकर सिंगर ने चेंबूर थाने पहुंचकर शिकायत भी दर्ज कराई है.

यह भी पढ़ें- Exclusive: लाउडस्पीकर पर अज़ान विवाद पर फिर बोले Sonu Nigam, पद्मश्री पाकर हुए गदगद

मिली जानकारी के अनुसार, एमएलए प्रकाश फटेरपेकर द्वारा आयोजित चेंबूर फेस्टिवल के आखिरी दिन सोनू निगर वहां परफॉर्म कर रहे थे. तभी किसी बात को लेकर विधायक के बेटे ने पहले तो सिंगर के मैनेजर सायरा संग बदतमीजी की और फिर बाद में सोनू निगम संग फोटो लेने के बहाने उन्हें नुकसान पहुंचे की कोशिश भी की. आरोप है कि विधायक के बेटे ने स्टेज से नीचे आते वक्त पहले सिंगर के बॉडीगार्ड को धक्का दिया और फिर सोनू को भी धक्का मारा. इसी धक्का-मुक्की में रब्बानी खान स्टेज से नीचे जा गिरे, जिसके चलते उन्हें काफी चोट आई है. 

यहां देखें वीडियो-

 

 

हादसे के बाद सिंगर शॉक में हैं. वहीं, पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, ये घटना सोमवार रात करीब 11 बजे की है.  सिंगर के बॉगीगार्ड ने उन्हें इस हमले से सुरक्षित बचा लिया है. इसके अलावा आगे की जांच जारी है. 

यह भी पढ़ें- Hindi विवाद: अजय देवगन- किच्चा सुदीप की जंग पर सोनू निगम का बड़ा बयान, जानें- किसे बताया सबसे प्राचीन भाषा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement