Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonu Sood ने 'मनोरंजन' के चक्कर में तोड़े नियम, रेलवे पुलिस ने लगाई क्लास

Sonu Sood ने कुछ दिनों पहले ट्रेन के दरवाजे पर बैठकर ट्रैवल करते हुए एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो पर अब रेलवे ने रिएक्शन दिया है.

Latest News
Sonu Sood ने 'मनोरंजन' के चक्कर में तोड़े नियम, रेलवे पुलिस ने लगाई क्लास

Sonu Sood Train Video Viral: सोनू सूद ट्रेन वीडियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. वो अपनी दरियादिली से अकसर लोगों का दिल जीत लेते हैं लेकिन कुछ दिनों पहले उन्होंने ट्रेन (Sonu Sood Train Video) में एक ऐसा कारनामा किया था जिसे देखकर लो हैरान रह गए थे. वहीं, अब इस कारनामे की वजह से रेलवे पुलिस ने उनकी क्लास लगा दी है. रेलवे पुलिस (Railway Policce) ने सोनू सूद को लेकर ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें लिखा है एक्टर को मनोरंजन और नियमों के बीच अंतर समझाया है और इसे फॉलो करने की हिदायत भी दी है.

Sonu Sood ने Train में किया था ये कारनामा

दरअसल, कुछ दिनों पहले ही सोनू सूद ने अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें वो ट्रेन के खुले दरवाजे पर बैठकर सफर करते दिख रहे हैं. वो ट्रेन के दरवाजे से सिर बाहर निकालकर हवा ले रहे थे और कोई कैमरा थामे हुए उनके इस कारनामे का वीडियो बना रहा था. ये ट्रेन प्लैटफॉर्म से निकल कर पटरी पर आ जाती है लेकिन सोनू दरवाजे पर बैठे ही रहते हैं. यहां देखें सोनू सूद का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Sonu Sood ने ट्रेन के दरवाजे पर बैठकर किया सफर, जानें कैसे मजा से सजा बन सकता है ये कारनामा?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

ये है रेलवे का कानून

इस वीडियो के सामने आने के बाद डीएनए हिंदी ने आपको बताया था कि ऐसा करना रेलवे के नियमों का उल्लंघन है. ट्रेन की छत पर और कोच के गेट पर खड़े या बैठकर यात्रा करना खतरे से भरा तो है ही लेकिन कानूनी तौर पर भी गुनाह है. ऐसा करने वाले को जेल भी हो सकती है. रेलवे एक्ट की धारा 156 के अनुसार, छत या ट्रेन के गेट पर यात्रा पर यात्री को 500 रुपये की जेल के साथ 3 महीने की जेल भी हो सकती है.

ये भी पढ़ें- Sonu Sood की एंट्री पर फैन्स ने बरसाए नोट, वायरल वीडियो में देखें थिएटर का हाल

Sonu Sood Train Video

रेलवे पुलिस ने लगाई क्लास

वहीं, अब रेलवे ने सोनू सूद की क्लास लगाई है. रेलवे ने सोनू सूद का ट्रेन के दरवाजे पर सफर करने वाला वीडियो री-ट्वीट किया है और लिखा है कि- 'सोनू सूद, फुटबोर्ड पर सफर करना फिल्मों में 'मनोरंजन' का जरिया हो सकता है लेकिन असल जिंदगी में नहीं. हम सभी को सुरक्षा नियमों का पालन करना चाहिए और एक खुशहाल नए साल की कामना करनी चाहिए'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement