Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'ये मुश्किल है', 3 घंटे तक एयरपोर्ट पर फंसे रहे Sonu Sood, बावजूद इसके क्रू को किया सपोर्ट

Sonu Sood को हाल ही में एयरपोर्ट पर काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. हालांकि एक्टर ने गुस्सा ना जाहिर करते हुए एयरलाइन के क्रू का सपोर्ट किया. इसको लेकर उनके फैंस काफी तारीफ कर रहे हैं.

Latest News
'ये मुश्किल है', 3 घंटे तक एयरपोर्ट पर फंसे रहे Sonu Sood, बावजूद इसके क्रू को किया सपोर्ट

Sonu Sood

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश के कई हिस्सों में कोहरे और ठंड से बुरा हाल हो रहा है जिससे ट्रेन और हवाई यातायात भी बुरी तरह प्रभावित हुआ. कई एयरपोर्ट पर यात्री घंटों तक अपनी फ्लाइट के अंदर ही फंसे रहे या फिर उनकी फ्लाइट लेट हो जा रही है जिससे उनको इंतजार करना पड़ रहा है. इसी कड़ी में एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) का नाम जुड़ गया है जो फ्लाइट के इंतजार में 3 घंटे तक एयरपोर्ट पर फंसे रहे. बावजूद इसके वो लोगों से एयरपोर्ट स्टाफ को सपोर्ट करने के लिए कह रहे हैं.

सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर एक फोटो शेयर की जिसमें लोगों से खचाखच भरे हुए एयरपोर्ट को देखा जा सकता है. फोटो के साथ एक्टर ने कैप्शन में लोगों को शांति बनाए रखने के लिए कहा. साथ ही एयरपोर्ट क्रू का सपोर्ट भी किया. इससे पहले एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने भी पोस्ट शेयर कर बताया था कि वो एयरपोर्ट के ओवरब्रिज पर घंटों तक बिना पानी और टॉयलेट के फंसी रहीं. एक्ट्रेस ने तो एयरपोर्ट स्टाफ की क्लास तक लगाई थी.

सोनू ने लिखा 'मौसम के देवताओं का अपना मूड होता है, जो मानव नियंत्रण से परे है!! मैं पिछले 3 घंटों से एयरपोर्ट पर धैर्यपूर्वक इंतजार कर रहा हूं. मैं जानता हूं कि यह मुश्किल है लेकिन सभी से अनुरोध है कि एयरलाइंस क्रू के साथ विनम्र रहें. वे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहे हैं! कई बार मैं लोगों के साथ बेहद अभद्र व्यवहार करने के दृश्य देखता हूं. हमें यह समझने की जरूरत है कि कुछ स्थितियां किसी के भी नियंत्रण से परे होती हैं और हर कोई सम्मान का पात्र है.'

ये भी पढ़ें: Sonu Sood का बड़ा दावा 'दो बार मिला एमपी और डिप्टी CM बनने का ऑफर', ऐसा था एक्टर का रिएक्शन

वहीं एक्टर के चाहने वाले इस पोस्ट कर कमेंट कर उनके सपोर्ट में उतरे हैं. एक यूजर ने लिखा 'सर, बहुत बड़ा दिल है,आपका ! किस-किस को समझायेंगे, आप. सभी को जल्दी है. लोग, हादसों को, हल्के में लेते हैं.' एक और यूजर ने लिखा 'इस तरह की टिप्पणियां पोस्ट करना बहुत अच्छा लगता है, घबराहट एक स्वाभाविक स्थिति है.'

ये भी पढ़ें: Sonu Sood ने पंचर की दुकान पर खुद किया टायर रिपेयर, लोकल बिजनेस सपोर्ट करने की लोगों से की अपील 

सोनू सूद फिल्म फतेह में नजर आएंगे. ये फिल्म पंजाब के अमृतसर में साइबर क्राइम पर आधारित है जिसका निर्देशन वैभव मिश्रा ने किया है. आखिरी बार एक्टर को 2022 में आई फिल्म पृथ्वीराज में देखा गया था. वहीं 2023 में एक्टर को रोडीज 19 को होस्ट करते देखा गया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement