Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonu Sood ने ट्रेन के दरवाजे पर बैठकर किया सफर, जानें कैसे मजा से सजा बन सकता है ये कारनामा?

Sonu Sood का एक वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है जिसमें एक्टर ट्रेन के दरवाजे पर बैठे दिख रहे हैं. ऐसा करना कानूनी अपराध है.

Latest News
Sonu Sood ने ट्रेन के दरवाजे पर बैठकर किया सफर, जानें कैसे मजा से सजा बन सकता है ये कारनामा?

Sonu Sood Train Video Viral: सोनू सूद ट्रेन वीडियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) सोशल मीडिया पर यूं तो सभी का दिल जीतते दिखाई दे जाते हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा कर डाला है जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. दरअसल, सोनू सूद का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो एक ट्रेन का सफर करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में सोनू ट्रेन की सीटें छोड़ दरवाजे पर जाकर लटक गए हैं. वो दरवाजे पर बैठकर मुस्कुराते हुए इंजॉय कर हैं और ऐसा करते हुए कोई उनका वीडियो उतार रहा है. ये सब देखने में भले ही मजेदार लग रहा है लेकिन ऐसा करना सोनू को भारी पड़ सकता है.

Sonu Sood ने किया ये कारनामा

दरअसल, सोनू सूद का एक वीडियो विरल भयानी ने शेयर किया है जिसमें एक्टर किसी ट्रेन में सफर करते दिख रहे हैं. ऑल ब्लैक लुक और व्हाइट स्नीकर्स पहने हुए सोनू सूद ट्रेन की सीट छोड़कर दरवाजे पर जा बैठे हैं. वो हवा में बाल लहराते हुए दरवाजे पर बैठने का मजा ले रहे हैं और सामने खड़ा होकर कोई एक्टर का वीडियो शूट कर रहा है. सोनू का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. कईयों ने एक्टर के इस कारनामे को 'देसी वाइब' बता जरूर दिया है लेकिन जान लें कि ऐसा करना कानूनी अपराध है.

ये भी पढ़ें- Sonu Sood की एंट्री पर फैन्स ने बरसाए नोट, वायरल वीडियो में देखें थिएटर का हाल

क्या हैं रेलवे के नियम

ट्रेन की छत पर और कोच के गेट पर खड़े या बैठकर यात्रा करना खतरे से भरा तो है ही लेकिन कानूनी तौर पर भी गुनाह है. ऐसा करने वाले को जेल भी हो सकती है. रेलवे एक्ट की धारा 156 के अनुसार, छत या ट्रेन के गेट पर यात्रा पर यात्री को 500 रुपये की जेल के साथ 3 महीने की जेल भी हो सकती है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

ये भी पढ़ें- VIRAL VIDEO: जिम में आराम फरमा रहा था शख्स, Sonu Sood ने मारी लात

धारा 145 (बी) के तहत पहली बार ऐसा करने पर 100 रुपये का जुर्माना किया जाता है और दूसरी बार भी ये ही अपराध करने पर 250 रुपये का जुर्माना या एक महीने की जेल हो सकती है. इसे ट्रेन में उपद्रव करने के बराबर माना जाता है और नियमों के मुताबिक आरोपी को सजा हो सकती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement