Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'CBFC ने सर्टिफिकेट के बदले घूस में लिए 6.5 लाख रुपए', साउथ एक्टर ने सबूत के साथ खोली पोल

साउथ के मशहूर एक्टर ने CBFC पर रिश्वत लेने का आरोप लगाया है. उन्होंने सबूत के तौर पर बैंक की रसीदें भी शेयर की हैं.

Latest News
'CBFC ने सर्टिफिकेट के बदले घूस में लिए 6.5 लाख रुपए', साउथ एक्टर ने सबूत के साथ खोली पोल

South Actor Vishal Accused CBFC: सीबीएफसी पर रिश्वत लेने का आरोप

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) इन दिनों फिल्मों में दिखाए जाने वाले सीन्स को लेकर ज्यादा सख्त हो गया है. धर्म और सेंसेटिव मुद्दों पर बनी फिल्मों पर बोर्ड कई कट्स लगाकर और फिल्म के सीन्स बदलकर ही इसे सर्टिफिकेट के लिए आगे बढ़ता है. वहीं, हाल ही में साउथ के मशहूर अभिनेता विशाल (South Actor Vishal) ने CBFC पर चौंकाने वाला आरोप लगा डाला. विशाल के मुताबिक बोर्ड ने उनकी फिल्म को सर्टिफिकेट देने के लिए घूस मांगा है और इस घूस की रकम लाखों में है. विशाल के मुताबिक बोर्ड के कुछ अधिकारियों ने सर्टिफिकेट के बदले 6.5 लाख रुपए मांगे हैं.

साउथ अभिनेता विशाल अपनी फिल्म 'मार्क एंटनी' (Mark Antony) को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. ये फिल्म रिलीज होने को है और इसकी रिलीज से पहले विशाल की ये फिल्म CBFC की प्रॉसेस से गुजर रही है. इस बीच विशाल ने चौंकाने वाले दावे किए हैं. उनका कहना है कि सीबीएफसी के अधिकारियों ने उनकी फिल्म स्कीनिंग और इसे यू/ए प्रमाणपत्र देने के बदले में 6.5 लाख रुपये की रिश्वत डिमांड की है. विशाल ने इस पूरे मामले पर पोस्ट भी शेयर किया है. उन्होंने बताया कि वो घूस की रकम दे चुके हैं और विशाल ने पोस्ट में भुगतान के सबूत के रूप में बैंक लेनदेन रसीदें शेयर की हैं.

ये भी पढ़ें- रोड एक्सीडेंट में सुपरस्टार Suriya के फैन की मौत, एक्टर ने की परिवार वालों से मुलाकात

विजय ने अपने पोस्ट में लिखा- 'स्क्रीन पर भ्रष्टाचार दिखाया जाना सही है लेकिन असल जिंदगी में नहीं. ये सही नहीं है, खासकर सरकारी दफतरों में. मुंबई में #CBFC के दफ्तरों में इससे भी बुरा हो रहा है. मुझे फिल्म मार्क एंटनी के हिंदी वर्जन के लिए 6.5 लाख रुपए देने पड़े. 3 लाख स्क्रीनिंग के लिए और 3.5 लाख सर्टिफिकेट के लिए'.

ये भी पढ़ें- Oscar 2024 के लिए भेजी गई साउथ फिल्म में क्या है खास? कर चुकी है 200 करोड़ का धमाका

उन्होंने आगे लिखा- 'मैंने अपनी जिंदगी में कभी ऐसे हालातों का सामना नहीं किया. मेरे पास और कोई रास्ता नहीं था इसलिए मुझे रुपए चुकाने पड़े क्योंकि फिल्म आज रिलीज होने वाली है. मैं इस मामले को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के ध्यान में लाना चाहता हूं ताकि आगे किसी प्रोड्यूसर के साथ ऐसा ना हो. ऐसा नहीं होना चाहिए था. मेरी मेहनत की कमाई भ्रष्टाचार में चली गई'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement