Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sridevi की आखिरी तस्वीर शेयर कर इमोशनल हुए पति Boney Kapoor, खली Janhvi Kapoor की कमी

Sridevi Last Photo Trending: बोनी कपूर ने पत्नी को याद करते हुए उनकी आखिरी फोटो शेयर की है, जिसे देखकर फैंस इमोशनल हो गए हैं.

Sridevi की आखिरी तस्वीर शेयर कर इमोशनल हुए पति Boney Kapoor, खली Janhvi Kapoor की कमी

Sridevi Last Photo: श्रीदेवी की आखिरी तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Sridevi Last Photo: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) जब इस दुनिया से गईं तो सभी को गहरा सदमा लगा था. उनकी मौत संदिग्ध परिस्थितियों में तब हुई थी जब वो घर से दूर थीं. वो  24 फरवरी 2018 में दुनिया को अलविदा कह गई थीं. वहीं, अब उनके जाने का दर्द फिर से हरा हो गया है जब श्रीदेवी की आखिरी तस्वीर सामने आई है. श्रीदेवी के पति बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने उनकी आखिरी फोटो शेयर कर उन्हें याद किया है. इस फोटो में श्रीदेवी का पूरा परिवार दिख रहा है लेकिन जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की कमी खल रही है.

बोनी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर पत्नी की पुण्यतिथि से पहले उन्हें याद किया है. उन्होंने श्रीदेवी की एक बेहद खास तस्वीर शेयर की है, जिसे उन्होंने श्रीदेवी की आखिरी तस्वीर बताया है. ये फोटो एक शादी के मौके पर ली गई थी, जिसे अटेंड करने श्रीदेवी दुबई गई थीं. तस्वीर में श्रीदेवी के साथ बोनी कपूर और खुशी कपूर दिख रहे हैं लेकिन जाह्नवी कपूर की कमी खल रही है. उस वक्त जाह्नवी अपनी पहली फिल्म की शूटिंग कर रही थीं और वो मां के साथ दुबई नहीं जा पाई थीं. यहां देखें श्रीदेवी की आखिरी फोटो-

ये भी पढ़ें- Sridevi The Life of a Legend: फैंस देख सकेंगे श्रीदेवी की झलक, Boney Kapoor ने दिया बड़ा हिंट

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Boney.kapoor (@boney.kapoor)

इस फोटो के जरिए बोनी कपूर ने श्रीदेवी के साथ बिताए आखिरी पल याद किए हैं. वहीं, फैंस भी फोटो पर इमोशनल हो रहे हैं. बता दें कि श्रीदेवी का निधन को 5 साल बीत गए हैं लेकिन उनके जाने का गम अभी भी उतनी ही दर्द देता है. कुछ दिनों पहले जाह्नवी ने भी अपनी मां को याद करते हुए उनके साथ एक फोटो शेयर की थी.

ये भी पढ़ें- Sridevi ने पति का Cigarette Addiction छुड़ाने को खतरे में डाली थी अपनी जान, Janhvi Kapoor ने किया खुलासा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement