Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sridevi The Life of a Legend: फैंस देख सकेंगे श्रीदेवी की झलक, Boney Kapoor ने दिया बड़ा हिंट

Sridevi के चाहने वालों के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है. जल्द उनके फैंस एक्ट्रेस की झलक फिर से एक बार पर्दे पर देख सकेंगे. जानें क्या है पूरा मामला.

Latest News
Sridevi The Life of a Legend: फैंस देख सकेंगे श्रीदेवी की झलक, Boney Kapoor ने दिया बड़ा हिंट

Sridevi & Boney Kapoor श्रीदेवी बोनी कपूर 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: श्रीदेवी (Sridevi) बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक थीं. अपने समय में उन्होंने बॉलीवुड पर राज किया था पर उनकी अचानक हुई मौत (Sridevi Death) ने इंडस्ट्री को हिलाकर रखा दिया था. 24 फरवरी 2018 को उनका निधन हो गया जिससे उनके परिवार सहित उनके फैंस को भी गहरा सदमा लगा था. उनके निधन के बाद उनकी बायोग्राफी (Sridevi Biography) को लेकर काफी चर्चा थी. ऐसे में अब दिवंगत एक्ट्रेस के पति बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने इसे लेकर बड़ा अपडेट दिया है.

इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में बोनी कपूर ने बताया कि श्रीदेवी की जिंदगी पर लिखी गई बुक का नाम 'श्रीदेवी - द लाइफ ऑफ ए लेजेंड' है. अब उनके निधन के 5 साल बाद पति बोनी कपूर ही इस बायोग्राफी बुक को लॉन्च करेंगे.  बोनी कपूर ने इस बातचीत में कहा, 'श्रीदेवी प्रकृति की एक शक्ति थीं, वह सबसे ज्यादा खुश होती थीं जब अपनी कला को स्क्रीन पर फैंस के साथ शेयर करती थीं.' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Boney.kapoor (@boney.kapoor)

ये बुक श्रीदेवी के जीवन को दर्शाती है जिनका 54 साल की उम्र में निधन हो गया था. बुधवार को वेस्टलैंड बुक्स ने घोषणा की कि वो एक्ट्रेस की ऑफिशियल बायोग्राफी पब्लिश करेंगे. इस बुक को धीरज कुमार मे लिखा है जिन्हें श्रीदेवी परिवार मानती थीं. 

ये भी पढ़ें: Sridevi ने पति का Cigarette Addiction छुड़ाने को खतरे में डाली थी अपनी जान, Janhvi Kapoor ने किया खुलासा

दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी ने अपने 40 सालों के करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था. उन्होंने खुद को सिर्फ हिंदी फिल्मों तक ही सीमित नहीं रखा बल्कि तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ सिनेमा में भी अपनी एक्टिंग और कला से लोगों को अपना दीवाना बनाया था. 2013 में उन्हें पद्म श्री अवॉर्ड से नवाजा गया था. इसके अलावा उन्हें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, राज्य सरकार पुरस्कार, कई फिल्मफेयर पुरस्कार सहित अंतर्राष्ट्रीय अवॉर्ड भी मिले थे. 

ये भी पढ़ें: Sridevi से आज भी बेपनाह मोहब्बत करते हैं Boney Kapoor, एक्ट्रेस को याद कर फिर से फूट-फूट कर रोए बोनी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement