Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

चंदेरी गांव में दिखेगा 'सरकटे' का आतंक, Shradhha Kapoor और Rajkummar Rao की Stree 2 की शूटिंग हुई शुरू

Stree 2 First Look: श्रद्धा कपूर ने राजकुमार राव के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'स्त्री 2' की शूटिंग को लेकर बड़ी अनाउंसमेंट की है. इसके साथ ही उन्होंने फिल्न की कहानी के ट्विस्ट को भी रिवील कर दिया है.

Latest News
चंदेरी गांव में दिखेगा 'सरकटे' का आतंक, Shradhha Kapoor और Rajkummar Rao की Stree 2 की शूटिंग हुई शुरू
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की स्टारर मूवी Stree 2की शूटिंग शुरू हो गई है. इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो टीजर (Stree 2 First Look) को रिलीज करके दी है.आपको बता दें कि साल 2018 में स्त्री मूवी आई थी जिसने फैंस के बीच में काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी. दर्शकों को यह फिल्म काफी ज्यादा पसंद आई थी.  इस फिल्म में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, अनुपात शक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी और अभिषेक बनर्जी मुख्य भूमिका में थे. यह एक कॉमेडी हॉरर फिल्म थी जिसने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी. अब दिनेश विजान (Stree 2 Release date) की कॉमेडी-हॉरर दुनिया का विस्तार होने जा रहा है क्योंकि 'स्त्री 2' के निर्माताओं ने अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. पहली फिल्म की अपार सफलता के बाद दर्शक एक बार फिर से श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव को ओन स्क्रीन देख पाएंगे. फिल्म की लीड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो  टीजर के  जरिए फिल्म की कहानी और रिलीज डेट को लेकर बड़ा अपडेट दिया है.


'स्त्री 2' की शूटिंग हुई शुरू
दर्शकों को बता दें कि श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने आज यानी 11 जुलाई को वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए बताया है कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है इस वीडियो के साथ श्रद्धा कपूर ने कैप्शन में लिखा है कि 'एक बार फिर चंदेरी में फैला आतंक और Stree 2 की शूटिंग शुरू कर दी गई है. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट भी बताई. यह फिल्म अगले साल अगस्त में रिलीज होने वाली है.

ये भी पढें:-OMG 2 Teaser Out: Akashay Kumar की ओएमजी 2 का टीजर आया सामने लोग बोले 'हर हर महादेव'

फिल्म में चुड़ैल (Stree) नहीं, सरकटा मचाएगा आतंक
इस फिल्म के पहले लुक को देखकर ऐसा लगता है कि इस फिल्म का सीक्वल बड़ा और बेहतरीन होने वाला है. अमर कौशिक के निर्देशन, जियो स्टूडियो, दिनेश विजान की प्रोडक्शन टीम एक बार फिर से राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना के साथ इस फिल्म पर बेहतरीन तरीके से काम कर रही है.  इस फिल्म के फर्स्ट लुक को देखें तो उसमें बताया गया है कि फिल्म में स्त्री नहीं, एक सरकटा है जो आतंक मचाने वाला है.

ये भी पढें:-OMG 2 Teaser: गंगा से निकले शिव ने जीता फैंस का दिल, अक्षय कुमार की एंट्री पर खड़ें हुए लोगों के रोंगटे  

क्या है Stree की कहानी
स्त्री फिल्म की कहानी कर्नाटक की शहरी किंवदंती नाले बा (कल आओ) पर आधारित है. यह एक चुड़ैल के बारे में है जो रात में पुरुषों का अपहरण कर लेती है जब वे अकेले होते हैं और केवल उनके कपड़े छोड़ देती है. उसी कहानी को लेकर Stree  को कॉमेडी हॉरर फिल्म का रूप दिया गया था. इस बार फिल्न के डायरेक्टर अमर कौशिक फिल्म में सरकटे नाम के कैरेक्टर से अलग ट्विस्ट लेकर आने वाले हैं.
देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement