Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मेरे और Jacqueline के रिश्ते से जलती थी Nora Fatehi', ठग Sukesh Chandrashekhar ने किए चौंकाने वाले खुलासे

Sukesh Chandrashekhar money laundering case: ठग का एक बयान सामने आया है जिसमें उसने Nora और Jacqueline के बारे में कुछ चौंकाने वाली बातें बताई हैं.

Latest News
'मेरे और Jacqueline के रिश्ते से जलती थी Nora Fatehi', ठग Sukesh Chandrashekhar ने किए चौंकाने वाले खुलासे

सुकेश चंद्रशेखर. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Sukesh Chandrashekhar money laundering case: महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से जुड़े 200 करोड़ के जबरन वसूली के मामले में हर दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं. कुछ दिन पहले जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) से लेकर डांसिंग सेंसेशन नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने भी हैरान करने वाले खुलासे किए थे. इसी बीच सुकेश चंद्रशेखर ने मीडिया के साथ एक बयान शेयर किया है, जिसमें उसने कई चौंकाने वाले खुलासा किए हैं. सुकेश का कहना है कि नोरा फतेही, जैकलीन फर्नांडीज से जलती थीं. इसके अलावा सुकेश ने अपने बयान में निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli), चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) जैसी एक्ट्रेसेस के बारे में भी कई खुलासे किए हैं.

हाल ही में सुकेश चंद्रशेखर ने लंबा-चौड़ा बयान जारी किया है. इस लेटर को मीडिया के साथ साझा किया गया है. सुकेश ने दोनों एक्ट्रेसेस को झूठा बताया और अपना पक्ष रखा. सुकेश ने नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिज द्वारा अपने ऊपर लगाए गए आरोपों का भी खंडन किया है. उसने कहा कि नोरा जैकलीन से जलती थीं.

'जैकलीन के खिलाफ करती थी मेरा ब्रेनवॉश'- सुकेश

अपने लेटर में, सुकेश चंद्रशेखर ने लिखा, 'नोरा हमेशा जैकलीन से जलती थीं. वो जैकलीन के खिलाफ मेरा ब्रेनवॉश कर रही थी. वो चाहती थी कि मैं जैकलीन को छोड़ दूं और उसे डेट करना शुरू कर दूं. नोरा मुझे दिन में कम से कम 10 बार कॉल करने की कोशिश करती थी और अगर मैं उसके कॉल का जवाब नहीं देता था तब भी वो मुझे कॉल करती रहती थी.

ये भी पढ़ें: Nora Fatehi को गर्लफ्रेंड बनाना चाहता था Sukesh Chandrashekhar, एक्ट्रेस को दिए थे बड़े बड़े ऑफर

सुकेश ने कहा कार के लिए Nora ने की थी जिद्द

नोरा फतेही के बीएमडब्ल्यू एस सीरीज और अन्य चीजें गिफ्ट में लेने के बारे में सुकेश ने लिखा, 'नोरा का दावा है कि उसे कार नहीं चाहिए थी और उसने इसे अपने लिए नहीं लिया तो यह एक बहुत बड़ा झूठ है. वो मेरी जान के पीछे पड़ी थी कि उसकी कार बहुत सस्ती थी. इसके चैट के स्क्रीनशॉट ईडी के पास हैं, इसलिए इसमें कोई झूठ नहीं है. मैं उसे रेंज रोवर देना चाहता था, लेकिन कार स्टॉक में नहीं थी. वो अर्जेंट में चाहती थी, मैंने उसे बीएमडब्ल्यू एस सीरीज दी, जिसे वह लंबे समय तक इस्तेमाल करती रही.'

ये भी पढ़ें: 'Sukesh ने मुझे बर्बाद कर दिया', कोर्ट में बोलीं Jacqueline Fernandez, पढ़ें एक्ट्रेस का पूरा बयान

Nora सुकेश से मंहगे गिफ्ट की करती थी डिमांड!

सुकेश ने आगे लिखा, 'वह मुझे हर्मेस बैग और ज्वेलरी की कई फोटो भेजती थी. वो ये सब चाहती थी जो मैंने उसे दिए भी थे. वो आज तक उसे इस्तेमाल कर रही थी. उसे उस 2 करोड़ के हेमीज बैग का बिल पेश करने के लिए कहें वो कभी भी उसे नहीं दिखा पाएगी.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement