Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 16 की ये कंटेस्टेंट बनेगी Ekta Kapoor की नई 'नागिन', नाम जान रह जाएंगे हैरान

Ekta Kapoor को Bigg Boss के सीजन 16 से अपनी नई नागिन मिल चुकी है. कहा जा है कि इसे लेकर मेकर्स और एक्ट्रेस की टीम के बीच बातचीत भी शुरू कर दी गई है.

Latest News
Bigg Boss 16 की ये कंटेस्टेंट बनेगी Ekta Kapoor की नई 'नागिन', नाम जान रह जाएंगे हैरान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) को शुरू हुए लगभग 3 महीने पूरे होने वाले हैं. इसके साथ ही शो में आए दिन नए ट्विस्ट एंड टर्नस देखने को मिल रहे हैं. जैसे-जैसे हफ्ते बीत रहे हैं, बिग बॉस के विनर को लेकर भी कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. अभी हाल ही में इससे जुड़ी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई. वायरल फोटो में प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) को बिग बॉस 16 की ट्रोफी के साथ दिखाया गया. बेशक ये फोटो एडिट करके बनाई गई थी लेकिन एक्ट्रेस के फैंस को पूरी उम्मीद है कि इस साल प्रियंका ही ये ट्रोफी अपने नाम करेंगी. 

इधर, बात अगर घर के बाहर की करें तो हर बार की तरह इस बार भी टीवी की क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने बीबी हाउस से ही अपनी नई 'नागिन' का नाम फाइनल कर दिया है. आपको बता दें कि प्रियंका की बढ़ती फैन फॉलोइंग और उनके बेबाक अंदाज के चलते माना जा रहा था कि एकता कपूर ने अपने शो 'नागिन' के अगले सीजन के लिए प्रियंका से कॉन्टेक्ट किया है. हालांकि, अब इसमें एक और बड़ा अपडेट सामने आया है.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16 Winner का नाम लीक होने की अफवाहें, ट्रॉफी के साथ वायरल हुई इस कंटेस्टेंट की तस्वीर

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नागिन का रोल प्रियंका के हाथ से खिसक गया है. जी हां, कहा जा रहा है कि बिग बॉस से निकलने के बाद इस बार 'सुंबुल तौकीर खान' (Sumbul Touqeer Khan) नई नागिन का किरदार निभा सकती हैं. गौरतलब है कि रियलिटी शो का हिस्सा बनने से पहले सुंबुल ने टीवी सीरियल 'इमली' के साथ लाखों लोगों के दिल में अपनी एक अलग पहचान बनाई थी. वहीं, बीते कुछ हफ्तों में एक्ट्रेस की चमक देखने के बाद कहा जा रहा है कि वे मासूम जरूर हैं लेकिन किसी से डरती नहीं हैं. 

सूत्रों के मुताबिक, सुंबुल तौकीर खान का यही अंदाज एकता कपूर को भा गया है. इसके चलते उन्होंने एक्ट्रेस को 'नागिन 7' का हिस्सा बनाने का फैसला कर लिया है. मामले को लेकर शो के मेकर्स और सुंबुल की टीम के बीच बातचीत शुरू कर दी गई है और अब सिर्फ बिग बॉस के खत्म होने का इंतजार है. यानी घर से निकलने के बाद सुंबुल के फैंस एक बार फिर अपनी चहेती एक्ट्रेस को छोटे पर्दे पर धमाल मचाते हुए देखने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें- Nora Fatehi ने फिर साधा Jacqueline Fernandez पर निशाना, बोलीं-हम एक जैसे नहीं हैं

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement