Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CM Yogi के सामने Suniel Shetty ने बयां की बॉलीवुड की हालत, इमोशनल होकर बोले 'आप मदद करो'

Suniel Shetty ने बॉलीवुड को बायकॉट किए जाने के ट्रेंड को लेकर खुलकर बात की है. उन्होंने CM Yogi Adityanath और PM Narendra Modi से मदद मांगी है.

Latest News
CM Yogi के सामने Suniel Shetty ने बयां की बॉलीवुड की हालत, इमोशनल होकर बोले 'आप मदद करो'

Suniel Shetty, CM Yogi Adityanath: सुनील शेट्टी, सीएम योगी आदित्यनाथ

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स हाल ही में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने पहुंचे थे. ये खास मुलाकात नोएडा फिल्म सिटी में शूटिंग शुरू करने के इंतजामों और इंवेस्टमेंट पर चर्चा करने के लिए रखी गई थी. इस मीटिंग के दौरान सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ, सिंगर कैलाश खेर और बोमन ईरानी जैसे कई मशहूर सितारे शामिल हुए. वहीं, सीएम के सामने अभिनेता सुनील शेट्टी ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की परेशानियां भी रखी हैं. सुनील शेट्टी ने इन दिनों बॉलीवुड को बायकॉट करने के ट्रेंड को लेकर बात की. उन्होंने इस मामले में सीएम की मदद भी मांगी है.

'एक गंदी मछली तो...'

सुनील शेट्टी ने कहा कि #BoycottBollywood सीएम योगी आदित्यनाथ के कहने से ही लोग रोक सकते हैं. उनका कहना है कि एक गंदी मछली तो हर जगह होती है लेकिन उसकी वजह से सभी को वैसा ही मान लेना गलत है. सुनील ने कहा कि है लोग सिनेमा को बुरी जगह मानने लगे हैं लेकिन यहां पर कितनी अच्छी-अच्छी फिल्में भी बनी हैं. सुनील ने अपनी फिल्म 'बॉर्डर' का उदाहरण दिया.

ये भी पढ़ें- Suniel Shetty: रील ही नहीं रियल में भी सुपरहीरो हैं सुनील शेट्टी, सेक्स-ट्रैफिकिंग से छुड़ाई थीं 128 लड़कियों 

दिन भर ड्रग्स नहीं लेते

सुनील के कहा कि '99 फीसदी लोग हम वैसे नहीं हैं, हम दिनभर ड्रग्स नहीं लेते. हम दिनभर गलत काम नहीं करते. अच्छे काम से भी हमेशा जुड़े हैं'.

ये भी पढ़ें- Suniel Shetty क्यों नहीं बन पाए Akshay Kumar, Ajay Devgn? खुद बताई वजह

CM Yogi Adityanath, PM Narendra Modi से मांगी मदद

सुनील शेट्टी ने योगी से कहा- 'अगर आप लीड लेंगे तो इस बायकॉट ट्रेंड तो खत्म किया जा सकता है. आदरणीय प्रधानमंत्रीजी से भी आप ये कहें तो बहुत फर्क पड़ सकता है सर. हमारे ऊपर जो कलंक लगा है वो हटना जरूरी है. बोलने में बहुत दुख होता है कि यह लांछन लगा है'. सुनील शेट्टी इस दौरान इमोशनल भी हो गए और फिर जैकी श्रॉफ ने किसी तरह उन्हें संभाला.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement