Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Suniel Shetty ने अपने बुरे वक्त का किया खुलासा, सुशांत सिंह राजपूत को अन्ना ने बताया अमेजिंग बच्चा

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी(Suniel Shetty) ने हाल ही के इंटरव्यू में आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई और दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बात की है.

Latest News
Suniel Shetty ने अपने बुरे वक्त का किया खुलासा, सुशांत सिंह राजपूत को अन्ना ने बताया अमेजिंग बच्चा

Suniel Shetty Sushant Singh Rajput

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी(Suniel Shetty) ने अक्सर ही किसी न किसी मुद्दे पर खुलकर बोलते हुए नजर आते हैं. वह अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. वहीं, हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)  को लेकर बात की है. इसके साथ ही उन्होंने हाल ही में आर्ट डायरेक्टर नितिन चंद्रकांत(Nitin Desai) के सुसाइड को लेकर भी रिएक्ट किया है. एक्टर ने इस दौरान अपनी लाइफ के बुरे दौर को लेकर भी खुलकर बात की है, जब वह वेदा रिहैबिलिटेशन एंड वेलनेस द्वारा लॉन्च की गई दुनिया की पहली मेंटल हेल्थ ऐप लेट्स गेट हैप्पी के लॉन्च पर मौजूद थे. 

द फ्री प्रेस जर्नल के साथ इंटरव्यू के दौरान जब एक्टर से पूछा गया कि क्या बॉलीवुड सेलेब्स स्ट्रेस और असफलता का सामना नहीं कर पाते हैं, तो इसपर एक्टर ने कहा कि यह सच नहीं है, मैं बॉलीवुड से हूं. मैंने मेंटल स्ट्रेस का अच्छी तरह से सामना किया है. मैंने बहुत सारी असफलताएं भी देखी हैं. इसका मतलब यह नहीं है कि मुझे इसके बारे में स्ट्रेस लेने की जरूरत है. हम सभी स्टेसड हैं, लेकिन इंसान होने के नाते हमें यह समझने की ज्यादा जरूर है कि हम सभी इससे गुजरते हैं. हमें अपनी प्रॉब्लम के बारे में अपने किसी दोस्त से बात करनी चाहिए. शायद वो आपकी हेल्प करेगा या फिर करेगी. पीछे हटें और पता करें कि आपको क्या परेशान कर रहा है? इस डायरेक्शन में काम करना शुरू कर देना चाहिए. 

अपने बुरे दौर पर खुलकर बोले सुनील

एक्टर ने इस दौरान अपने सबसे बुरे वक्त को लेकर भी बात की है. उन्होंने कहा केवल एक ही चीज थी, जिसने मुझे परेशान किया है और वो है मेरी हेल्थ. मैं हमेशा हेल्थ से जुड़ी हर समस्या को रोकने की कोशिश करता हूं. मैं इसे हमेशा अपनी मां, फैमिली मेंबर और अपने दोस्तों के लिए तुरंत करता हूं. हेल्थ को लेकर लाइफ में उतार चढ़ाव मुझे परेशान करता है. जब मेरे पापा बीमार पड़े तो मुझे बहुत सारी परेशानियों का सामना करना पड़ा. खासकर तब जब हम ठीक नहीं होते तो कोई आकर मिलता था, तो मुझे बहुत खुशी होती है. यही वो पल है जब मैं उन्हें हमेशा याद करता हूं. 

ये भी पढ़ें- टमाटर के बढ़ते दाम से परेशान थे सुनील शेट्टी, अब किसानों से मांगी माफी 

नितिन देसाई के लिए व्यक्त की संवेदनाएं

एक्टर ने आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई को लेकर बात की, जिन्होंने हाल ही में आत्महत्या कर ली है. उनकी आत्महत्या से पूरा बॉलीवुड सदमे में है. नितिन देसाई को लेकर सुनील शेट्टी ने कहा कि यह सबसे टैलेंटेड आर्ट डायरेक्टर और सबसे हंबल आर्ट डायरेक्टर में से एक थे और सबसे बेहतरीन आर्ट डायरेक्टर में से एक को हमने खो दिया है. वह कौन सी चीज थी, जिसने उसे इस हद तक तोड़ दिया, यह सबसे जरूरी सवाल है. ऐसा कहा जाता है भगवान हमेशा अच्छे लोगों को अपने साथ चाहते हैं, क्या उन्हें उनकी जरूरत थी? मैं नहीं जानता, इसको लेकर मेरी संवेदनाएं. 

ये भी पढ़ें- KL Rahul के बर्थडे पर सुनील शेट्टी ने शेयर की अनदेखी तस्वीर, बाबा और अन्ना की यह फोटो आपका भी दिल जीत लेगी

सुशांत को बताया अमेजिंग बच्चा

इसके साथ ही सुनील शेट्टी ने बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर और बेहतरीन एक्टर में शुमार रहे दिवंगत कलाकार सुशांत सिंह राजपूत को लेकर भी बात की है. उन्होंने सुशांत को लेकर कहा कि वह एक अमेजिंग बच्चा. उसने अपनी लाइफ में बहुत कुछ अचीव किया है. और फिर भगवान उसे ले जाते हैं. वह कौन सा पल था जब उसने वो सब किया. आप उसके पेरेंट्स फैमिली के लिए फील करते हैं. इन चीजों को पहचानना बहुत जरूरी है. अगर हम किसी को जानते हैं और हमें पता है कि वह किसी भी तरह के स्ट्रेस से गुजर रहा है तो हमें उनकी हेल्प करनी चाहिए. हमें लगातार उनका हालचाल पूछना चाहिए उन्हें फोन करते रहना चाहिए. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement