Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sunny Deol की Gadar 2 ने की रिकॉर्डतोड़ कमाई, अब आई ऑस्कर अवॉर्ड से जुड़ी ये बड़ी खबर

सनी देओल(Sunny Deol) अमीषा पटेल( Ameesha Patel) स्टारर फिल्म गदर 2(Gadar 2) को लेकर फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा (Anil Sharma)इसे ऑस्कर अवॉर्ड्स में भेजने की तैयारी कर रहे हैं.

Latest News
Sunny Deol की Gadar 2 ने की रिकॉर्डतोड़ कमाई, अब आई ऑस्कर अवॉर्ड से जुड़ी ये बड़ी खबर

 Gadar 2: गदर 2 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सनी देओल(Sunny Deol) अमीषा पटेल( Ameesha Patel) स्टारर फिल्म गदर 2(Gadar 2) बॉक्स ऑफिस पर 11 अगस्त को रिलीज हुई थी. रिलीज के बाद से फिल्म लगातार बेहतरीन कमाई कर रही है. इसके साथ ही फिल्म ने अपने पहले दिन रिकॉर्ड तोड़ 40 करोड़ का कलेक्शन किया था. फिल्म को रिलीज हुए तीन सप्ताह से ज्यादा का समय बीत चुका है. फिल्म ने अपने 21 दिनों में भारत में 482.45 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है, इसके बाद फिल्म 500 करोड़ के कलेक्शन की ओर तेजी से बढ़ रही है. वहीं, फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा(Anil Sharma) ने गदर 2 की सफलता के बीच इसे ऑस्कर (Oscar Awards)के लिए भेजने का सोच रहे हैं और उनकी टीम इसके आवेदन को लेकर काम कर रही हैं. 

दरअसल, हाल ही में अनिल शर्मा ने इंडियन एक्सप्रेस के साथ इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि लोग उन्हें गदर 2 को ऑस्कर में भेजने के लिए बार-बार फोन कर रहे हैं. उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा कि गदर एक प्रेम कथा अकैडमी अवॉर्ड्स के लिए नहीं गई और उन्हें नहीं पता कि गदर 2 वहां, कैसे पहुंचेगी.

ऑस्कर अवॉर्ड्स में जाएगी गदर 2

उन्होंने आगे कहा कि लेकिन गदर 2 को जाना चाहिए, फिल्म इसकी पूरी तरह से हकदार है. गदर भी इसकी हकदार थी. गदर एक प्रेम कथा साल 1947 यानी आजादी के वर्ष के विभाजन की कहानी पर आधारित थी और हमने इसकी कहानी बहुत अलग तरीके से पेश की थी. यह एक नई और ओरिजिनल स्टोरी थी और गदर 2 भी एक नई और ओरिजिनल कहानी है.

ये भी पढ़ें-  Gadar 2 ने तोड़ा KGF 2 का रिकॉर्ड, इस मामले में Yash से आगे निकले Sunny Deol, यहां जानें पूरी रिपोर्ट

अनिल शर्मा को नहीं मिली उनके काम पर तारीफें

निर्देशक ने फिल्म इंडस्ट्री में 40 साल तक काम करने के बाद भी अपनी फिल्मों के लिए तारीफें नहीं मिलने पर भी नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने कहा कि कैसे धर्मेंद्र अवॉर्ड पाने की उम्मीद में इन अवॉर्ड्स शो के लिए नए सूट और टाई पहन कर जाते थे, लेकिन उन्होंने ऐसा कभी नहीं किया. उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैं इस इंडस्ट्री का हिस्सा रहा हूं. हालांकि अनिल लोगों द्वारा गदर 2 को मिले प्यार से काफी खुश हैं. उन्होंने कहा कि मैं झूठ नहीं बोलूंगा, लेकिन हम भी अवॉर्ड चाहते हैं. उन्हें पूरा यकीन है कि उन्हें अवॉर्ड नहीं मिलेंगे क्योंकि उन्होंने पुरस्कारों के लिए कभी पैरवी नहीं की है. 

ये भी पढ़ें- Gadar 2 के इस डायलॉग पर तिलमिला गया पूरा पाकिस्तान, Sunny Deol को दी खुली चुनौती

अनिल शर्मा बोले ऑडियंस कभी गलत नहीं होती

उन्होंने आगे कहा कि मैं 40 साल से फिल्में बना रहा हूं. यह अच्छा या बुरा हो सकता है, लेकिन मैंने अपनी फिल्में वैसी ही बनाई जैसा मेरा दिल फील करता है. जब लोग फिल्मों को प्यार दिखाते हैं तो मुझे खुशी होती है. जब वे ऐसा नहीं करते तो मुझे दुख होता है क्योंकि मैंने दर्शकों के लिए फिल्में बनाई हैं. फिर मैं उन गलतियों को सुधारने के लिए काम करता हूं, जो हमने उन फिल्मों में की होती हैं, जो अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई, क्योंकि कभी ऑडियंस की गलती नहीं होती है, निर्माता गलत होते हैं. 

इन कलाकारों ने किया एक्ट

बता दें कि गदर 2 साल 2001 में रिलीज फिल्म गदर एक प्रेम कथा का सीक्वल पार्ट है. फिल्म को फैंस का जमकर प्यार मिल रहा है. फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा , उत्कर्ष शर्मा, मनीष वाधवा और सिमरत कौर नजर आई हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement