Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शराब के नशे में धुत सड़कों पर फिरते दिखे Sunny Deol? वायरल वीडियो ने उड़ाए फैंस के होश

Sunny Deol का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो नशे में धुत होकर सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं.

Latest News
शराब के नशे में धुत सड़कों पर फिरते दिखे Sunny Deol? वायरल वीडियो ने उड़ाए फैंस के होश

Sunny Deol Drunk Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) बॉलीवुड से लेकर राजनीती तक अपना सिक्का जमा चुके हैं. उन्होंने 'गदर 2' के जरिए फिल्मों में वापसी की है और ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई. इस फिल्म के बाद वो 'कॉफी विद करण 8' के एक एपिसोड को लेकर सुर्खियों में रहे. वहीं, अब एक्टर का एक शॉकिंग वीडियो (Sunny Deol Viral Video) सोशल मीडिया पर चर्चाओं में आ गया है. इस वीडियो में एक्टर नशे में धुत (Sunny Deol Drunk Video) नजर आ रहे हैं. वो मुंबई की सड़कों पर लड़खड़ाते हुए दिखाई दिए और उन्हें संभालने के लिए एक ऑटो चालक सामने आया है. हालांकि, वीडियो की सच्चाई कुछ और ही है.

सनी देओल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें वो नशे में धुत होकर मुंबई की सड़कों पर घूमते दिख रहे हैं. उन्होंने ब्लू जींस और ऑफ व्हाइट शर्ट पहन रखी है और बिजी रोड़ पर कंफ्यूज होकर घूम रहे हैं. वीडियो में वो लड़खड़ाते हुए भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में सनी देओल एक ऑटो के सामने आ जाते हैं और इसके बाद ऑटो चालक उतर कर किसी तरह एक्टर को संभालता है और उन्हें अंदर बिठा देता है. इस बीच कई लोग एक्टर का वीडियो ले लेते हैं और यही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यहां देखें सनी देओल का ये शॉकिंग वीडियो-
 

वायरल वीडियो देखकर फैंस हैरान रह गए हैं. कई लोग इस बात से परेशान हैं कि क्या वाकई सनी देओल ने ऐसा किया. कई लोगों ने इसे पीआर स्टंट बताया है. हालांकि, असलियत में ये एक फिल्म शूटिंग का नजारा है, जिसमें सनी देओल नशे में धुत होने की एक्टिंग कर रहे हैं. ये सनी देओल की आने वाली फिल्म 'सफर' बताई जा रही है. इस वीडियो पर अभी तक सनी देओल की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement