Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akshay Kumar की फिल्म में Suriya करेंगे धमाकेदार कैमियो, सामने आई फोटो

Suriya अपनी तमिल फिल्म के हिंदी रीमेक में कैमियो करने जा रहे हैं. इस हिंदी रीमेक में Akshay Kumar लीड एक्टर होंगे.

Akshay Kumar की फिल्म में  Suriya करेंगे धमाकेदार कैमियो, सामने आई फोटो

Akshay Kumar and Suriya

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) साउथ की एक और फिल्म के रीमेक की तैयारी में लग गए हैं. एक्टर तमिल फिल्म 'सोरारई पोट्रु' (Soorarai Pottru) के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं. सबसे  खास बात ये है कि इस फिल्म में एक और बड़ा नाम जुड़ गया है. इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार सूर्या (Suriya) की एंट्री हो गई है. सूर्या इस फिल्म के प्रोड्यूसर तो हैं ही बल्कि वो फिल्म में कैमियो भी करने वाले हैं. 

हाल ही में ने अक्षय कुमार और सूर्या ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की. दोनों की बॉन्डिंग दिखते ही बन रही थी. इस फोटो में सूर्या अक्षय कुमार की गोद में लेटे नजर आ रहे हैं. सूर्या ने ट्विटर पर पोस्ट कर लिखा- 'अक्षय कुमार सर आपसे मिलना शानदार रहा. एक बार फिर आप इस कहानी को जीवित करने जा रहे हैं. सोरारई पोटरु की हिंदी टीम के साथ बिताया हर एक मिनट मैंने खूब एन्जॉय किया. मेरा भी इसमें छोटा कैमियो आपको देखने को मिलेगा.'

वहीं अक्षय कुमार ने सूर्या के इस पोस्ट को रिट्वीट कर लिखा, 'शुक्रिया मेरे भाई. हमें भी इस इंस्पायरिंग कहानी को दोबारा शूट करते हुए बहुत मजा आया. चेन्नई में सबकुछ बहुत प्यारा था सिर्फ हमारी कैप्टन सुधा कोंगरा काफी सख्त हैं.'

ये भी पढ़ें: Vikram में 5 मिनट के कैमियो के लिए Suriya ने ली इतनी फीस, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

बता दें कि सुधा कोंगाना (Sudha Kongara Prasad) ने सोरारई पोटरु का निर्देशन किया था और अब वो इसके हिंदी रीमेक को भी बना रही हैं. ये फिल्म एयर डेक्कन के संस्थापक कैप्टन जी आर गोपीनाथ के जीवन पर आधारित है. 

ये भी पढ़ें: Box Office पर टकराएंगे Akshay Kumar और Aamir Khan, रक्षाबंधन और लाल सिंह चड्ढा में इस दिन होगी भिडंत

अप्रैल 2022 में अक्षय कुमार ने घोषणा की थी कि वो सूर्या की बहुचर्चित फिल्म ‘सोरारई पोटरु’ के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वो अभिनेत्री राधिका मदान के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे. बताया जा रहा था कि इस फिल्म का नाम ‘स्टार्टअप’ (Startup) रखा गया है पर इसे लेकर मेकर्स ने कुछ नहीं कहा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement