Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sushant Singh Rajput का सबसे बड़ा डर थी 'मौत', एक्टर की बात सुनकर दंग रह गए थे फैंस

Sushant Singh Rajput ने अपने एक इंटरव्यू में मौत को लेकर ऐसी बात कही थी जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया था.

Latest News
Sushant Singh Rajput का सबसे बड़ा डर थी 'मौत', एक्टर की बात सुनकर दंग रह गए थे फैंस
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Sushant Singh Rajput Birth Anniversary: आज यानी 21 जनवरी को दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की 37वीं बर्थ एनिवर्सरी है. ऐसे में एक बार फिर फैंस की आंखें नम हैं. सुशांत  को इस दुनिया से गए हुए करीब ढाई साल पूरे हो गए हैं लेकिन फैंस के लिए आज भी इस बात पर यकीन करना उतना ही मुश्किल है जितना 14 जून 2020 को था. अपने चहेते कलाकार के बारे में ऐसी खबर सुनने के बाद लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई थी. कोई इस बात पर यकीन करने को राजी नहीं था कि सुशांत इस तरह जिंगदी से हार मान लेंगे. आज अगर वो हमारे बीच होते तो अपना 37वां जन्मदिन मना रहे होते. अभिनेता ने पर्दे पर कई कहानियां दिखाईं लेकिन असल जिंदगी में उनकी खुद की कहानी कुछ अधूरी रह गई

सुशांत सिंह राजपूत ने बहुत कम उम्र में टीवी से लेकर बॉलीवुड तक का लंबा सफर बखूबी तय किया था. एक्टर ने सबसे पहले 'पवित्र रिश्ता' का 'मानव' बनकर घर-घर में लोगों का दिल जीता और इसके बाद एक से बढ़कर एक फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग के साथ. 'एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' (M.S. Dhoni: The Untold Story) से सुशांत के करियर को एक अलग उडान मिली थी. इस फिल्म में एक्टर ने फैंस के दिलों अपनी एक्टिंग की ऐसी छाप छोड़ी जो आत तक मिट नहीं पाई है. फिल्म ने 250 करोड़ का कलेक्शन किया था. सुशांत पर्दे पर बेहतरीन किरदार निभाने के साथ-साथ बड़े दिलवाले भी थे लेकिन इन सब के बीच एक ऐसी चीज भी थी जिससे एक्टर सबसे ज्यादा डरा करते थे, वो थी 'मौत'. ऐसा हम नहीं, खुद एक्टर ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था. 

यह भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput ने नहीं की थी खुदकुशी, इस शख्स ने कहा 'बॉडी देखते ही समझ गए थे मर्डर है'

ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा को दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान सुशांत ने अपने इस डर को लेकर खुलकर बात की थी. दरअसल, इंटरव्यू के दौरान कोमल नाहटा ने एक्टर से सवाल किया था कि उन्हें किस चीज से सबसे ज्यादा डर लगता है? इसपर रिएक्ट करते हुए एक्टर ने कुछ ऐसा कहा जिससे सुनने के बाद हर कोई दंग रह गया था. 

क्या बोले थे SSR?
सवाल का जवाब देते हुए सुशांत ने कहा था, 'मुझे मौत से बहुत डर लगता है. मैं अगर 3 घंटे के लिए भी सो जाऊं तो मुझे पता नहीं होता है कि मैं कहां हूं और मेरे आसपास कौन है या क्या चल रहा है. ठीक ऐसा ही मौत आने पर होता है, इंसान को पता ही नहीं चल पाता के उसके आसपास क्या हो रहा है. ये सुचकर ही मुझे बहुत डर लगता है और ये बहुत डरावना है भी.'

गौरतलब है कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत मुंबई में अपने बांद्रा वाले किराए के फ्लैट पर मृत पाए गए थे. उस समय एक्टर की मौत को आत्महत्या करार दिया गया. हालांकि, फिर परिवार और कुछ करीबी रिश्तेदारों की ओर से उठे सवालों के बाद इस मामले ने एक अलग ही रुख ले लिया. 

यह भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput के 'मर्डर' के दावों पर फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने उठाए सवाल, बोले 'साजिश रची जा रही है'

एक्टर को गए हुए करीब ढाई साल हो गए हैं लेकिन आज तक उनकी मौत के राज से पर्दा नहीं उठ पाया है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत आज भी लोगों के लिए एक अनसुलझी पहेली है. CBI इस गुत्थी को सुलझाने में लगी है कि सुशांत ने आत्महत्या की थी या उनकी हत्या हुई थी. ढाई साल बीत गए हैं लेकिन सुशांत की मौत का मुद्दा आज भी गर्म है. लगभग हर दिन ट्विटर पर सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ा कोई हैशटैग ट्रेंड कर रहा होता है. ढाई साल बाद भी फैंस को उम्मीद है कि एक ना एक दिन इस केस की पूरी सच्चाई दुनिया के सामने जरूर आएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement