Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sushant Singh Rajput पर बनी इस फिल्म पर रोक लगाने से दिल्ली हाईकोर्ट ने किया इनकार, खारिज की पिता की याचिका

दिल्ली हाई कोर्ट ने दिवंगत बॉलीवुड एक्टर Sushant Singh Rajput की लाइफ पर आधारित फिल्म Nyay: The Justice की स्ट्रीमिंग पर लगी रोक को खारिज कर दिया है. फिल्म पर रोक लगाने के लिए दिवंगत एक्टर के पिता ने कोर्ट में अर्जी डाली थी.

Latest News
Sushant Singh Rajput पर बनी इस फिल्म पर रोक लगाने से दिल्ली हाईकोर्ट ने किया इनकार, खारिज की पिता की याचिका

Sushant Singh Rajput-film Nyay: The Justice सुशांत सिंह राजपूत 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने बहुत कम उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. उनकी मौत (Sushant Singh Rajput death) को तीन साल पूरे हो गए हैं पर एक्टर ने सुसाइड किया या उनकी हत्या हुई? अभी तक इस रहस्य का खुलासा नहीं हो पाया है. इसी बीच एक्टर की लाइफ पर बनी एक फिल्म को लेकर चर्चा तेज हो गई है. दिल्ली हाई कोर्ट ने एक्टर की लाइफ पर आधारित एक फिल्म की स्ट्रीमिंग पर रोक लगाने से इनकार कर दिया है. 'न्याय: द जस्टिस' (Nyay: The Justice) नाम की ये फिल्म जून 2021 में एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. 

दिल्ली हाई कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत पर आधारित फिल्म 'न्याय: द जस्टिस' की स्ट्रीमिंग पर रोक लगाने से इनकार कर दिया है. सुशांत के पिता ने फिल्म निर्माताओं के खिलाफ केस याचिका दाखिल की थी. अदालत ने कहा कि इस बात पर प्रतिबंध की मांग नहीं की जा सकती, क्योंकि फिल्म पहले ही एक मंच पर रिलीज हो चुकी है और हजारों लोग पहले ही देख चुके होंगे.

सुशांत सिंह राजपूत के पिता की याचिका को खारिज करते हुए जज सी हरि शंकर ने कहा 'फिल्म भले ही सुशांत सिंह राजपूत के पब्‍ल‍िसिटी राइट्स का उल्लंघन करती है या उन्हें बदनाम करती है, लेकिन ये अधिकार एक्टर के व्यक्तिगत हैं. जो उनकी मौत के साथ ही मर गए हैं.' उन्होंने कहा 'कानून खुद को सेलिब्रिटी संस्कृति को बढ़ावा देने का माध्यम नहीं बनने दे सकता.'

ये भी पढ़ें: Kriti Sanon जानती थीं Sushant Singh Rajput का ये सीक्रेट? मौत के 3 साल बाद खूबसूरती से किया खुलासा

दरअसल दिवंगत एक्टर के पिता ने ये दावा किया था कि ये फिल्म न्याय: द जस्टिस एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने जा रही है. साथ ही ये फिल्म सुशांत सिंह राजपूत के 'व्यक्तित्व अधिकारों' का भी उल्लंघन करती है इसिलए इसकी स्ट्रीमिंग पर रोक लगाई जानी चाहिए.

बता दें कि न्याय: द जस्टिस को सुशांत की मौत के एक साल बाद जून 2021 में एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थी. दिलीप गुलाटी ने इसका डायरेक्शन किया है वहीं कई जाने माने स्टार्स नजर आए. इस लिस्ट में जुबेर के खान, अमन वर्मा, शक्ति कपूर,असरानी, सोमी खान, रजा मुराद और सुधा चंद्रन जैसे सितारे शामिल हैं. 

ये भी पढ़ें- जल्द मिलेगा Sushant Singh Rajput और Disha Salian को इंसाफ? उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने दिया बड़ा अपडेट

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर:

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement