Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sushant Singh Rajput: जिस फ्लैट में हुई थी सुशांत की मौत, 2.5 साल बाद भी उसे नहीं मिल रहा कोई किराएदार!

Sushant Singh Rajput मुंबई के जिस फ्लैट में मृत पाए गए थे उसे पिछले 2.5 सालों से कोई किराएदार नहीं मिल रहा है. हालांकि सेलेब को ये फ्लैट नहीं मिलेगा.

Latest News
Sushant Singh Rajput: जिस फ्लैट में हुई थी सुशांत की मौत, 2.5 साल बाद भी उसे नहीं मिल रहा कोई किराएदार!

सुशांत सिंह राजपूत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून 2020 को मुंबई स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे. एक बार फिर उनका ये घर सुर्खियों में है. मुंबई में जिस फ्लैट में सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई थी वो पिछले 2.5 सालों से खाली पड़ा हुआ है. अभी तक इसे किराये पर लेने वाला नहीं मिल सका है. रियल एस्टेट ब्रोकर, रफीक मर्चेंट ने हाल ही में सी-फेसिंग इस फ्लैट (Sushant Singh Rajput Mumbai Flat) की एक क्लिप पोस्ट की और बताया कि फ्लैट 5 लाख रुपये प्रति महीने किराए पर उपलब्ध है. हालांकि इसके लिए मकान मालिक की एक शर्त भी है. 

रियल एस्टेट ब्रोकर ने खुलासा किया कि जिस फ्लैट में सुशांत सिंह राजपूत मृत पाए गए थे उसका मालिक बॉलीवुड सेलेब्स को अपना फ्लैट देने को तैयार नहीं है. बता दें इस फ्लैट का मालिक एक एनआरआई है. वो किरायेदार के रूप में एक कॉर्पोरेट शख्स की तलाश कर रहे हैं पर कोई इसे किराए पर लेने को तैयार नहीं है.

बॉलीवुड हंगामा ने ब्रोकर रफीक से बातचीत की. रफीक ने बताया, 'लोग इस फ्लैट में जाने से डरते हैं. जब लोगों को पता चलता है कि ये वही अपार्टमेंट है जहां सुशांत की मौत हुई थी तो उस फ्लैट का कोई दौरा भी नहीं करता है. आजकल लोग फ्लैट का दौरा कर रहे हैं क्योंकि उनकी मौत की खबर पुरानी हो गई है फिर भी डील फाइनल नहीं हो रही है. मालिक भी इसे किराए पर रखना चाहते हैं. अगर वो ऐसा ना करें तो इसे जल्दी बेचा जा सकेगा. वहीं किरायेदार उसी क्षेत्र में कोई दूसरा फ्लैट खरीदना पसंद करते हैं क्योंकि इस फ्लैट से विवाद जुड़ा हुआ है.'

रफीक ने आगे कहा, 'अब मालिक किसी फिल्म सेलेब्रिटी को फ्लैट किराए पर नहीं देना चाहते हैं. चाहे वो कोई भी हो या कितना भी बड़ा क्यों न हो. उनका स्पष्ट है कि वो फ्लैट किसी कॉर्पोरेट व्यक्ति को सौंपना चाहते हैं.'

ये भी पढ़ें: Brahmastra को लेकर Sushant Singh Rajput की बहन ने कही बड़ी बात, फिर ट्रेंड हुआ #JusticeForSushant

बता दें कि सुशांत सिंह ने दिसंबर 2019 से लगभग 4.5 लाख रुपये प्रति महीने के लिए अपार्टमेंट किराए पर लिया था. वो अपने रूममेट्स और अपनी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के साथ अपार्टमेंट शेयर करते थे, जो COVID-19 लॉकडाउन के दौरान उनके साथ रह रही थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement