Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sushant Singh Rajput ने नहीं की थी खुदकुशी, इस शख्स ने कहा 'बॉडी देखते ही समझ गए थे मर्डर है'

Sushant Singh Rajput की मौत के ढाई साल बाद चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. एक शख्स ने दावा किया है कि उन्होंने आत्महत्या नहीं की बल्कि उनकी हत्या हुई थी.

Latest News
Sushant Singh Rajput ने नहीं की थी खुदकुशी, इस शख्स ने कहा 'बॉडी देखते ही समझ गए थे मर्डर है'

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को गुजरे हुए 2 साल से ज्यादा हो चुके हैं. आए दिन उनकी मौत से जुड़े चौंकाने वाले खुलासे होते रहते हैं. सुशांत ने 14 जून को अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर अपनी जिंदगी खत्म कर ली थी. उन्होंने ये फैसला क्यों लिया और उन पर क्या बीत रही थी ये अभी तक सभी के लिए एक गुत्थी बना हुआ है.उनकी मौत को लेकर कई तरह की थ्योरीज सामने आ चुकी हैं पर हाल ही में जो सामने आया है वो काफी चौंकाने वाला है. एक शख्स ने दावा किया है कि सुशांत ने सुसाइड (Sushant Singh Rajput suicide or murder) नहीं किया था बल्कि उनका मर्डर हुआ था. आगे पढ़ें इस बारे में पूरी डिटेल.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर चौंकाने वाला खुलासा करने वाला शख्स दिवंगत अभिनेता के पोस्टमॉर्टम स्टाफ में शामिल थी. इसी शख्स ने दावा किया है कि एक्टर ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उनकी हत्या की गई है. इस शख्स का नाम रूपकुमार शाह बताया जा रहा है. दावा है कि जिस वक्त कूपर अस्पताल में सुशांत का पोस्टमॉर्टम चल रहा था, वो अस्पताल के ऑटोप्सी रूम में मौजूद था और पूरी प्रक्रिया में शामिल था. रूपकुमार ने ये भी बताया कि उसने उनके शरीर पर कई निशान और गर्दन पर दो से तीन निशान देखे थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रूपकुमार शाह ने कहा, 'जब सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ, तब हमें पोस्टमॉर्टम के लिए कूपर अस्पताल में पांच लाशें मिली थीं. उन पांच में से एक VIP बॉडी थी. जब हम पोस्टमॉर्टम करने गए तो पता चला कि वह सुशांत था और उसके शरीर पर कई निशान थे और उसकी गर्दन पर भी दो से तीन निशान थे. पोस्टमॉर्टम रिकॉर्ड करने की जरूरत थी लेकिन उच्च अधिकारियों को केवल शरीर की तस्वीरें लेने के लिए कहा गया था इसलिए, हमने उनके आदेश के अनुसार किया.'

ये भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput की मैनेजर Disha Salian की मौत को CBI ने बताया एक्सीडेंट, जानिए पूरा मामला

उसने आगे कहा, 'जब मैंने पहली बार सुशांत के शरीर को देखा, तो मैंने तुरंत अपने वरिष्ठों को सूचित किया कि मुझे लगता है कि यह आत्महत्या नहीं बल्कि एक हत्या है. मैंने उनसे यहां तक कह दिया कि हमें रूल के मुताबिक काम करना चाहिए. हालांकि, मेरे वरिष्ठों ने मुझसे कहा कि जितनी जल्दी हो सके तस्वीरें खींचो और शव को पुलिस को दे दो. इसलिए, हमने रात में ही पोस्टमॉर्टम किया.'

इससे पहले, 2020 में ये बताया गया था कि सुशांत सिंह राजपूत की ऑटोप्सी रिपोर्ट का अध्ययन करने वाले AIIMS के डॉक्टरों ने कूपर अस्पताल के डॉक्टरों द्वारा तैयार की गई रिपोर्ट में खामियां पाई थीं. 

ये भी पढ़ें: Online Sale में बिक रही है Sushant Singh Rajput की फोटो वाली टी-शर्ट, लिखे मैसेज पर मचा बवाल

बता दें कि सुशांत के निधन के बाद से ही उनके फैंस हर दिन ट्विटर पर #JusticeForSSR ट्रेंड कर रहे हैं. न केवल उनके फैंस, बल्कि उनकी बहनें और करीबी दोस्त भी न्याय का इंतजार कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement