Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sushmita Sen-Lalit Modi के रिलेशनशिप को लेकर एक्स बॉयफ्रेंड को नहीं कोई मलाल, सपोर्ट में किया पोस्ट

Sushmita Sen ने Lalit Modi के साथ अपने नए रिश्ते की शुरुआत की है. ललित मोदी ने जबसे सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते का खुलासा किया है तबसे लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है. काफी लोगों को उनका साथ पसंद नहीं आ रहा तो कई लोग उनके इस कदम की तारीफ कर रहे हैं. इन सबके बीच सुष्मिता सेन के एक्स बॉयफ्रेंड का भी रिएक्शन सामने आया है.

Latest News
Sushmita Sen-Lalit Modi के रिलेशनशिप को लेकर एक्स बॉयफ्रेंड को नहीं कोई मलाल, सपोर्ट में किया पोस्ट

Sushmita Sen, Lalit Modi Old Tweet Viral: सुष्मिता सेन, ललित मोदी पुराने ट्वीट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर इस समय बस आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन के रिलेशनशिप के चर्चे हो रहे हैं. दोनों को लेकर लोग तरह तरह की राय बना रहे हैं. ललित मोदी ने जबसे अपने सोशल मीडिया पेज पर सुष्मिता सेन के साथ कुछ रोमांटिक फोटो पोस्ट की हैं तबसे हर कोई शॉक्ड रह गया है. काफी लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. हालांकि एक्ट्रेस के फैंस उनके सपोर्ट में उतर आए हैं. यही नहीं अब सुष्मिता सेन के एक्स बॉयफ्रेंड भी उन्हें सपोर्ट करते हुए नजर आए. ललित और सुष्मिता के रिलेशनशिप को लेकर उनका ऐसा रिएक्शन सामने आया है जिसको देख लोग उनके फैन हो गए. 

Rohman Shawl

ललित मोदी ने सुष्मिता सेन और अपनी कुछ पर्सनल फोटो पोस्ट कर अपने रिलेशनशिप का ऐलान किया था. ललित ने एक्ट्रेस को अपनी बेटर हाफ बताया. ये खबर आग की तरह पूरे इंटरनेट पर फैल गई. कई लोगों ने कपल को ट्रोल कर दिया तो कई सारे लोग उनके सपोर्ट में भी थे. इसमें एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड भी शामिल हैं, जिन्होंने एक्ट्रेस के सपोर्ट में एक स्टोरी शेयर की. सुष्मिता के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने उन्हें सपोर्ट किया है. उन्होंने स्टोरी पोस्ट कर लिखा- किसी पर हंसने से सुकून मिल जाये तो हंस लेना, क्योंकि परेशान वो नहीं तुम हो.' इस बात से साफ जाहिर होता है कि रोहमन को अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के रिलेशनशिप को लेकर कोई दुख नहीं है. 

वहीं रोहमन ने पिंकविला के साथ बातचीत में कहा, 'उनके लिए खुश रहिए न. प्यार बहुत खूबसूरत है. मुझे बस इतना पता है कि अगर उन्होंने किसी को चुना है, तो वो उनके लायक होगा.' 

ये भी पढ़ें: Sushmita Sen का इन बड़ी शख्सियतों से रहा रिश्ता, Wasim Akram और Randeep Hooda भी हैं लिस्ट में

बता दें कि रोहमन, सुष्मिता से 16 साल छोटे हैं. सुष्मिता जहां 47 साल की हैं. वहीं, रोहमन 31 साल के हैं. सुष्मिता सेन ने पिछले साल दिसंबर में तीन साल की डेटिंग के बाद रोहमन शॉल के साथ अपने ब्रेकअप का ऐलान किया था. दोनों की मुलाकात 2018 में एक फैशन शो में हुई थी. मुलाकात के बाद से ही उन्होंने डेटिंग शुरू कर दी थी. वो दोनों ही एक दूसरे के परिवार और दोस्तों के करीब हो गए थे लेकिन उनका रोमांस ज्यादा दिन नहीं चल पाया. हालांकि ब्रेकअप के बाद भी दोनों अच्छे दोस्त हैं. 

ये भी पढ़ें: Sushmita Sen ने बॉयफ्रेंड Lalit Modi संग शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, शेयर की यह खास तस्वीर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement