Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sushmita Sen को फिल्म के सेट पर इस दिन आया था हार्ट अटैक, सामने आई हेल्थ को लेकर बड़ी अपडेट

Sushmita Sen की हेल्थ को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है. इसमें बताया गया है कि उन्हें कब और कहां अटैक आया था और उनकी तबियत कैसे बिगड़ी थी.

Latest News
Sushmita Sen को फिल्म के सेट पर इस दिन आया था हार्ट अटैक, सामने आई हेल्थ को लेकर बड़ी अपडेट

Sushmita Sen सुष्मिता सेन 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) लेकर एक ऐसी खबर सामने आई थी जिसने उनके फैंस को परेशान कर दिया था. बीते दिन एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर बताया था कि उन्हें कुछ दिन पहले हार्ट अटैक (Sushmita Sen heart attack) आया था और उन्होंने एंजियोप्लास्टी और स्टेंट लगने की बात कही थी. हालांकि एक्ट्रेस ने खुद बताया था कि उनकी हालत अब स्थिर है और वो बेहतर महसूस कर रही हैं. वहीं इसी बीच उनकी हेल्थ (Sushmita Sen health update) से जुड़ी बड़ी अपडेट सामने आई है. 

मीडिया रिपोर्टों में सामने आया है कि सुष्मिता सेन की 27 फरवरी को मुंबई के नानावती अस्पताल में एंजियोप्लास्टी कराई गई थी. 1 मार्च को उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी. ईटाइम्स की खबर के मुताबिक, उन्हें एक सूत्र ने बताया कि सुष्मिता अपने एक असाइनमेंट की शूटिंग कर रही थीं, तभी उन्हें सीने में तकलीफ हुई. सेट पर एक मेडिकल प्रोफेशनल ने उनकी जांच की और फिर उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. 

इसके बाद अस्पताल में कार्डियोलॉजिस्ट और डॉक्टरों की एक टीम ने सुष्मिता की देखभाल की और उन्हें एंजियोप्लास्टी कराने को कहा गया. इस प्रक्रिया में छोटा सा चीरा लगना था. इसके बाद सुष्मिता की निगरानी के लिए अस्पताल में भर्ती होने की जरूरत पड़ी थी. सूत्र ने आगे खुलासा किया कि सुष्मिता 1 मार्च को घर वापस आ गई थीं और वो बिल्कुल ठीक महसूस कर रही हैं.

ये भी पढ़ें: Sushmita Sen को आया हार्ट अटैक, फैंस ने की जल्द ठीक होने की दुआ

सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट कर इस बारे में बताया था. इस फोटो में उनके साथ पिता सुबीर सेन नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस ने फोटो के साथ लंबा कैप्शन भी लिखा था. उन्होंने लिखा 'मुझे कुछ दिन पहले दिल का दौरा पड़ा था… एंजियोप्लास्टी हुई है… स्टेंट लगा है… और सबसे जरूरी बात, मेरे कार्डियोलॉजिस्ट ने पुष्टि की है कि ‘मेरा दिल बड़ा है.'

ये भी पढ़ें: Sushmita Sen Heart Attack से पहले इस गंभीर बीमारी से लड़ चुकी हैं जंग, जानें कैसी रहती हैं स्ट्रॉन्ग

उनके इस पोस्ट से फैंस सदमे में आ गए थे. लोग उनके ठीक होने की दुआ करने लगे. हालांकि एक्ट्रेस को स्वस्थ देख उन्होंने राहत की सांस ली है. सुष्मिता ने अपने फैंस को भी धन्यवाद कहा था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement