Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sushmita Sen Net Worth: करोड़ों की मालकिन हैं पूर्व मिस यूनिवर्स, लेती हैं कई मेल एक्टर्स से भी ज्यादा फीस

Sushmita Sen Net Worth: बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स रहीं सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के लिए किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है. उन्होंने ने अपने दम पर बॉलीवुड में अपनी जगह कायम की और एक सफल अभिनेत्रियों के तौर गिनी जाने लगीं. फिल्मों में काम करने के जरिए उन्होंन करोड़ों की संपत्ति हासिल कर ली है.

Sushmita Sen Net Worth: करोड़ों की मालकिन हैं पूर्व मिस यूनिवर्स, लेती हैं कई मेल एक्टर्स से भी ज्यादा फीस

Sushmita Sen

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Sushmita Sen Net Worth: सुष्मिता सेन बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं. उन्होंने दस्तक फिल्म के साथ अपनी शुरुआत की और बीवी नंबर 1, डू नॉट डिस्टर्ब, मैं हूं ना, मैंने प्यार क्यों किया, और कई अन्य फिल्मों में काम किया. उन्हें 18 साल की उम्र में फेमिना मिस इंडिया 1994 का ताज पहनाया गया था और उन्होंने मिस यूनिवर्स 1994 कॉन्टेस्ट को अपने नाम किया. एक प्रोजेक्ट के लिए मोटी रमक चार्ज करने वाली सुष्मिता खुद में एक शानदार लैविश लाइफ को एंजॉय करती हैं. तो आइए एक नजर डालते हैं एक्ट्रेस के जुड़ी संपत्ति और उनकी लाइफ स्टाइल पर. 

सुष्मिता सेन का मुंबई में है एक अपार्टमेंट

डीएनए रिपोर्ट के अनुसार, सुष्मिता सालाना लगभग 9 करोड़ रुपये और प्रति माह 60 लाख रुपये कमाती हैं. उसकी अब 74 करोड़ रुपये की संपत्ति है और वह अपनी बेटियों के साथ मुंबई के वर्सोवा में एक आलीशान अपार्टमेंट में रहती हैं.

ये भी पढ़ें - क्यों हुआ था रणदीप हुड्डा और सुष्मिता सेन का ब्रेकअप, 46 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस हैं कुवांरी

उनका आलीशान अपार्टमेंट शानदार टाइल्स, बेज रंग के सोफे, पीले स्पॉटलाइट और बहुत कुछ से भरा है. इतना ही नहीं, अभिनेत्री के पास कई शानदार कार भी है, जो हम में से कई लोग केवल सपना देख सकते हैं.

शानदार है सुष्मिता सेन की गाड़ियों का कलेक्शन

सुष्मिता सेन के गैरेज में कई तरह की कार खड़ी हैं. Carwale की रिपोर्ट के मुताबिक, बॉलीवुड अभिनेत्री के पास बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज 730Ld है, जिसकी कीमत 1.42 करोड़ रुपये है. कार देखो रिपोर्ट के मुताबिक, उनके पास बीएमडब्ल्यू एक्स6 की कीमत 1 करोड़ रुपये, ऑडी क्यू7 की कीमत 89.90 लाख रुपये और लेक्सस एलएक्स 470 की कीमत 35 लाख रुपये है.

ये भी पढ़ें - Sushmita Sen ने अब तक क्यों नहीं की शादी? एक्ट्रेस ने अब जाकर किया खुलासा

सुष्मिता सेन एक प्रोजेक्ट के लिए करती हैं इतना चार्ज

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्स मिस यूनिवर्स की आय का जरिया फिल्में ही हैं. वह एक फिल्म के लिए 3-4 करोड़ रुपये लेती हैं. वह ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए 1.5 करोड़ रुपये भी चार्ज करती हैं. बहुत कम लोग जानते हैं कि सुष्मिता के पास बंगाली माशीज किचन नाम का एक रेस्टोरेंट था जो अब बंद हो गया है. फिल्मों और वेब सीरीज़ में एक्टिंग के अलावा, सुष्मिता सेन तंत्र एंटरटेनमेंट नाम की एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाती हैं, जिसे द टाइम्स ऑफ़ इंडिया के अनुसार 2005 में लॉन्च किया गया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement