Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हाथों में हाथ डाले दिवाली पार्टी में पहुंचे Sushmita Sen और Rohman Shawl, दिए रोमांटिक पोज, केमिस्ट्री पर फैंस फिदा

Sushmita Sen और Rohman Shawl की एक बार फिर रोमांटिक केमिस्ट्री नजर आई है जिसे देख फैंस काफी खुश हो गए हैं. दोनों की शादी को लेकर भी अटकलें तेज हो गई हैं.

Latest News
हाथों में हाथ डाले दिवाली पार्टी में पहुंचे Sushmita Sen और Rohman Shawl, दिए रोमांटिक पोज, केमिस्ट्री पर फैंस फिदा

Sushmita Sen Rohman Shawl

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) बी-टाउन की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं. वो आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. एक बार फिर एक्ट्र्रेस अपनी डेटिंग की खबरों को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. एक्ट्रेस के कई वीडियो और फोटो वायरल हो रहे हैं जिसमें वो रोहमन शॉल (Sushmita Sen Rohman Shawl video) के साथ नजर आई हैं. दोनों को दिवाली पार्टी (Bollywood Diwali bash) में साथ देखा गया जहां कपल ने पैप्स को जमकर पोज दिए. 

विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल एक साथ नजर आए. दोनों को कभी हाथों में हाथ डाले देखा गया तो कभी रोहमन एक्ट्रेस का पल्लू पकड़े नजर आए. यही नहीं दोनों ने पपराजी को जमकर पोज दिए. बाहों में बाहें डाले दोनों ने रोमांटिक पोज दिए जिसे देख फैंस काफी खुश हो गए हैं. लोगों को उम्मीद है कि दोनों फिर से साथ आ गए हैं. यहां तक कि कई चाहने वालों ने उन्हें शादी तक करने की सलाह दे डाली है. 

ये भी पढ़ें: Sushmita Sen ने क्यों लिया था फिल्म इंडस्ट्री से लंबा ब्रेक, Aarya 3 की रिलीज से पहले एक्ट्रेस ने किया खुलासा

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब सुष्मिता सेन और रोहमन एक साथ दिखे हों. सोशल मीडिया पर दोनों की कई फोटो और वीडियो वायरल होती रहती हैं. हर बार दोनों के रिश्ते को लेकर कई तरह की बातें की जाती हैं. 

सुष्मिता और रोहमन शॉल ने एक दूसरे को दो साल से ज्यादा समय के लिए डेट किया था. दोनों ने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को अपने ब्रेकअप की जानकारी दी. वहीं, इसके बाद सुष्मिता सेन ललित मोदी के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहीं. बिजनसमैन ने ट्विटर पर अपने रिश्ते का ऐलान किया था. हालांकि, सुष्मिता ने कभी इसे लेकर कुछ नहीं कहा और थोड़े ही समय बाद दोनों ने एक-दूसरे से दूरी बना ली थी. 

ये भी पढ़ें: समय से सेट छोड़ने पर Sushmita Sen को मिला एटीट्यूड वाली का टैग, मेकर्स से लेकर एक्टर्स को होती थी दिक्कत

फिलहाल एक्ट्रेस इन दिनों राम माधवानी की क्राइम ड्रामा वेब सीरीज आर्या 3 में नजर आ रही हैं. 2020 में आई इस सीरीज से सुष्मिता ने फिल्म इंडस्ट्री में लंबे ब्रेक के बाद वापसी की थी. इस सीरीज में एक्ट्रेस ने एक गैंगस्टर का रोल अदा किया है जिसमें उनके तीन बच्चे हैं और उन्हें बचाने की कोशिश में वो हर तरह के कदम उठाती है.

आर्या 3 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं. इसके साथ ही वो गौरी सावंत के जीवन पर आधारित सीरीज ताली में भी नजर आ चुकी हैं. जिसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement