Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sushmita Sen को आया हार्ट अटैक, फैंस ने की जल्द ठीक होने की दुआ

Sushmita Sen को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. एक्ट्रेस को कुछ दिन पहले हार्ट अटैक आया था. इस बारे में उन्होंने खुश इंस्टा पर शेयर किया है.

Sushmita Sen को आया हार्ट अटैक, फैंस ने की जल्द ठीक होने की दुआ

Sushmita Sen: सुष्मिता सेन 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की हेल्थ को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर कर बताया है कि कुछ दिन पहले उन्हें हार्ट अटैक (Sushmita Sen Heart Attack) आया था. उनके इस पोस्ट से फैंस सदमे में हैं. हालांकि एक्ट्रेस को स्वस्थ देख उन्होंने राहत की सांस ली है. सुष्मिता (Sushmita Sen latest post) ने अपने पिता के साथ एक फोटो पोस्ट कर इस खबर को फैंस के साथ शेयर किया है. उन्होंने फैंस को भी शुक्रिया कहा है.

सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमें उनके साथ उनके पिता सुबीर सेन नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस ने फोटो के साथ लंबा कैप्शन लिखा है. उन्होंने लिखा 'अपने दिल को खुश और साहसी रखें और जब आपको इसकी सबसे ज्यादा आवश्यकता होगी तो यह आपके साथ खड़ा होगा.'

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, 'मुझे कुछ दिन पहले दिल का दौरा पड़ा था… एंजियोप्लास्टी हुई है… स्टेंट लगा है… और सबसे जरूरी बात, मेरे कार्डियोलॉजिस्ट ने पुष्टि की है कि ‘मेरा दिल बड़ा है.'

ये भी पढ़ें: Sushmita Sen Net Worth: करोड़ों की मालकिन हैं पूर्व मिस यूनिवर्स, लेती हैं कई मेल एक्टर्स से भी ज्यादा फीस

इसके अलावा सुष्मिता ने फैंस को भी धन्यवाद कहा है. उन्होंने लिखा, 'बहुत से लोगों को उनकी समय पर सहायता के लिए धन्यवाद देना चाहिए ... ऐसा किसी अन्य पोस्ट में करेंगे! ये पोस्ट सिर्फ आपको (मेरे फैंस को) खुशखबरी देने के लिए है … कि सब ठीक है और मैं फिर से जीने के लिए तैयार हूं. मैं आप लोगों से परे प्यार करती हूं.'

ये भी पढ़ें: Sushmita Sen ने अब तक क्यों नहीं की शादी? एक्ट्रेस ने अब जाकर किया खुलासा

बता दें कि सुष्मिता सेन 47 साल की हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने वर्कआउट की फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. इससे साफ जाहिर है कि एक्ट्रेस अपनी सेहत का कितना ध्यान रखती हैं.

इन फिल्मों में आएंगी नजर 

सुष्मिता सेन आर्या के सीजन 1 और 2 के बाद तीसरे सीजन से धमाल मचाने वाली हैं. कुछ दिन पहले इसका धांसू टीजर सामने आया था. फिलहाल इसकी रिलीज डेट सामने नहीं आई है. इसके अलावा वो ताली (Taali) में भी नजर आएंगी जो कि एक बायोपिक है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement