Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sushmita Sen: हार्ट अटैक के हफ्ते भर बाद एक्ट्रेस ने किया वर्कआउट, फैंस ने जमकर की तारीफ, एक्ट्रेस को बताया 'Superwoman'

Sushmita Sen को हाल ही में Heart Attack आया था. एक्ट्रेस ने खुद इस बारे में अपडेट किया था. वहीं अब उन्होंने वर्कआउट करते हुए एक Photos पोस्ट की है.

Latest News
Sushmita Sen: हार्ट अटैक के हफ्ते भर बाद एक्ट्रेस ने किया वर्कआउट, फैंस ने जमकर की तारीफ, एक्ट्रेस को बताया 'Superwoman'

Sushmita Sen: सुष्मिता सेन 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) हाल ही में हार्ट अटैक को लेकर सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस को फरवरी के आखिरी में दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद उनके फैंस काफी परेशान हो गए थे. बीते दिन एक्ट्रेस ने खुद पोस्ट शेयर कर बताया था कि उन्हें कुछ दिन पहले हार्ट अटैक (Sushmita Sen heart attack) आया था. इसके बाद लाइव (Sushmita Sen Live) आकर उन्होंने अपना हालचाल दिया था. वहीं अब उन्होंने एक फोटो शेयर किया है जिसे देख फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं.   

सुष्मिता सेन ने अपने फैंस को एक फोटो शेयर कर चौंका दिया है. इस फोटो में वो स्ट्रेच करती हुई नजर आ रही हैं. हालांकि उन्होंने स्पष्ट किया कि उन्हें उनके कार्डियोलॉजिस्ट ने इसके लिए मंजूरी दे दी थी. ये देख कई लोगों ने उनकी जमकर तारीफ की है.

सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा, "व्हीलऑफलाइफ मेरे कार्डियोलॉजिस्ट द्वारा साफ किया गया... स्ट्रेचिंग शुरू हो गई!!! क्या भावना है!!! एक हफ्ते धीमी गति से सांस. यह मेरी हैप्पी होली है. आपकी कैसी रही? मैं तुम लोगों से प्यार करता हूं'

एक्ट्रेस को हार्ट अटैक के इतनी जल्दी कसरत फिर से शुरू करने पर तारीफें मिल रही हैं. हालांकि कई लोग हैरान भी हैं. लोग उन्हें सुपरवुमन कह रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'मैम आप एक प्रेरणा हैं.' कई अन्य लोगों ने उनके 'जल्द ठीक' होने की कामना की है और कामना की है कि वो जल्द ही काम फिर से शुरू कर सकें. 

ये भी पढ़ें: Sushmita Sen को फिल्म के सेट पर इस दिन आया था हार्ट अटैक, सामने आई हेल्थ को लेकर बड़ी अपडेट

बता दें कि बीते दिनों एक्ट्रेस ने एंजियोप्लास्टी और स्टेंट लगने की बात पोस्ट के जरिए कही थी. हालांकि एक्ट्रेस ने खुद बताया था कि उनकी हालत अब स्थिर है और वो बेहतर महसूस कर रही हैं. 

ये भी पढ़ें: Sushmita Sen Heart Attack से पहले इस गंभीर बीमारी से लड़ चुकी हैं जंग, जानें कैसी रहती हैं स्ट्रॉन्ग

मीडिया रिपोर्टों में सामने आया है कि सुष्मिता सेन की 27 फरवरी को मुंबई के नानावती अस्पताल में एंजियोप्लास्टी कराई गई थी. 1 मार्च को उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी. ईटाइम्स की खबर के मुताबिक, उन्हें एक सूत्र ने बताया कि सुष्मिता अपने एक असाइनमेंट की शूटिंग कर रही थीं, तभी उन्हें सीने में तकलीफ हुई. सेट पर एक मेडिकल प्रोफेशनल ने उनकी जांच की और फिर उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement