Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Swara-Fahad Wedding: फहद अहमद संग ना निकाह ना ही सात फेरे लेंगी स्वरा भास्कर, शादी को लेकर लिया बड़ा फैसला

Swara Bhasker-Fahad Ahmad की शादी को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. कहा जा रहा है कि दोनों ना तो सात फेरे लेंगे और ना ही निकाह करेंगे.

Latest News
Swara-Fahad Wedding: फहद अहमद संग ना निकाह ना ही सात फेरे लेंगी स्वरा भास्कर, शादी को लेकर लिया बड़ा फैसला
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. स्वरा ने समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद (Fahad Ahmad) संग कोर्ट मैरिज की है. अब दोनों ट्रेडिशनल तरीके से अपनी शादी की रस्में निभा रहे हैं. हाल ही में स्वरा ने अपनी हल्दी के फंक्शन की कुछ फोटोज शेयर की थीं जिन्हें फैंस का खूब प्यार मिला. वहीं, अब स्वरा और फहद की शादी को लेकर एक ऐसा अपडेट सामने आया है जिसके हर किसी को हैरान कर दिया है. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, कहा जा रहा है कि स्वरा और फहद केवल हल्दी, मेहंदी और रिसेप्शन ही चाहते हैं. इससे अलग दोनों ना तो सात फेरे लेंगे और ना ही निकाह करेंगे. शादी के ये कार्यक्रम स्वरा की नानी के दिल्ली स्थित फॉर्महाउस पर हो रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Swara Bhasker Wedding First Photo: स्वरा भास्कर ने सपा नेता Fahad Ahmad संग की शादी, लाल साड़ी में दिखीं खूबसूरत

क्या है वजह?
खबरों की मानें तो स्वरा या फहद में से कोई भी पारंपरिक शादी करने के पक्ष में बिल्कुल भी नहीं है इसलिए कपल केवल हल्दी और मेहंदी की रस्म निभा रहे हैं. इसके बाद दोनों 16 मार्च को दिल्ली में रिसेप्शन देंगे. इसके लिए दोस्तों और करीबी रिश्तेदारों को न्योता भी भेज दिया गया है. 

गौरतलब है कि फरवरी में स्वरा भास्कर और फहाद अहमद ने रजिस्टर्ड मैरिज की थी. एक्ट्रेस ने अचानक अपने खास दिन की कुछ फोटोज शेयर कर फैंस को हैरान कर दिया था. वहीं, बात अगर दोनों की लव स्टोरी की करें तो स्वरा साल 2019 में एक प्रोटेस्ट के दौरान पहली बार फहाद से मिली थीं. यहीं से दोनों की दोस्ती हुई और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई. इसके बाद एक्ट्रेस ने  6 फरवरी को एक वीडियो शेयर करते हुए फहद के साथ अपने रिश्ते को जगजाहिर किया था.

यह भी पढ़ें- Swara Bhasker Wedding: अब नाना-नानी के घर पर रीति-रिवाज से शादी करेंगी स्वरा, यहां जानें संगीत से लेकर हल्दी-मेहंदी तक की डिटेल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement