Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Swara Bhasker Reception: पति Fahad Ahmad संग एक्ट्रेस ने जमकर दिए पोज, राहुल गांधी से लेकर दिल्ली के सीएम केजरीवाल हुए जश्न में शामिल

Swara Bhasker Reception: स्वरा और Fahad Ahmad ने बीती रात दिल्ली में शादी का रिसेप्शन रखा. इसकी फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

Latest News
Swara Bhasker Reception: पति Fahad Ahmad संग एक्ट्रेस ने जमकर दिए पोज, राहुल गांधी से लेकर दिल्ली के सीएम केजरीवाल हुए जश्न में शामिल

Swara Bhasker Reception

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने बीते दिनों समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद (Fahad Ahmad) के साथ कोर्ट मैरिज की थी. इसके बाद उनकी अचानक हुई इस शादी के काफी चर्चे होने लग गए. वहीं कोर्ट मैरिज के बाद स्वरा भास्कर ने दिल्ली में अपने नाना-नानी के घर पर पूरे रिति रिवाज के साथ शादी की हर रस्म निभाई. यहीं पर हुई रिसेप्शन पार्टी (Swara Bhasker reception) ने भी काफी सुर्खियां बटोरीं. उनके शादी के इस जश्न में नेता से लेकर अभिनेता नजर आए जिसमें राहुल गांधी, जया बच्चन, सीएम अरविंद केजरीवाल सहित कई शामिल हैं. 

स्वरा भास्कर और उनके पति फहद अहमद ने दिल्ली में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया. बीती रात दिल्ली में हुए इस जश्न में कपल के दोस्तों और परिवार के सदस्यों ने शिरकत की. इस दौरान लवबर्ड्स को उनकी रिसेप्शन पार्टी में हाथों में हाथ डाले देखा जा सकता है. कपल ने पपाराजी को जमकर पोज भी दिए.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

इस दौरान एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने लाल रंग का लहंगा चुना, जिसमें गोल्डन कलर की कढ़ाई और क्रिस्टल का काम था. मोतियों से सजे नेकलेस, मैचिंग इयररिंग्स, एक मांग-टीका से उन्होंने अपना लुक पूरा किया. इस दौरान उनका ट्रेडिशनल तेलुगु गोल्ड मंगलसूत्र काफी चर्चा में रहा. दूसरी ओर उनके पति, फहाद ने सफेद पायजामे के साथ गोल्डन और क्रीम कलर की शेरवानी पहनी थी.

ये भी पढ़ें: Swara Bhasker और Fahad Ahmad की वेडिंग पार्टी में पहुंचे Akhilesh Yadav, देखें Inside तस्वीरें

रिसेप्शन में लगा नेताओं का जमावड़ा

स्वरा और फहाद के रिसेप्शन में कई नेता और राजनेता नजर आए. इस जश्न में राहुल गांधी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, शशि थरूर और जया बच्चन सहित कई नेताओं को देखा गया. 

ये भी पढ़ें: Swara Bhasker ने अपनी शादी में पहनी इतनी महंगी बनारसी साड़ी, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

इससे पहले स्वरा और फहद ने कव्वाली पार्टी (Qawwali Party) का आयोजन भी किया था जिसमें अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) समेत कई राजनीतिक दिग्गज शामिल हुए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement