Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'इंकलाब जिंदाबाद' Swara Bhasker के रिसेप्शन पार्टी कार्ड हो रहा बवाल, लोग बोले- ये भी नेगेटिव बना दिया

Swara Bhasker की रिसेप्शन पार्टी का अनोखा कार्ड खूब सुर्खियां बटोर रहा है. आइए आपको बताते हैं इस कार्ड में क्या कुछ खास है.

Latest News
'इंकलाब जिंदाबाद' Swara Bhasker के रिसेप्शन पार्टी कार्ड हो रहा बवाल, लोग बोले- ये भी नेगेटिव बना दिया
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) हाल ही में शादी के बंधन में बंधी हैं. स्वरा ने समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद (Fahad Ahmad) संग कोर्ट मैरिज की है. एक्ट्रेस ने अचानक अपने खास दिन की कुछ फोटोज शेयर कर फैंस को हैरान कर दिया था. वहीं, अब स्वरा जल्द ही पूरे रीति-रिवाज के साथ अपने बेटर हाल्फ के साथ सात फेरे लेने जा रही हैं. एक्ट्रेस डेस्टिनेशन वेडिंग ना करते हुए अपने नाना-नानी के घर पर पूरे रस्मों-रिवाज के साथ शादी करेंगी. इसके बाद वे अपने दोस्तों और करीबी रिश्तेदारों को रिसेप्शन पार्टी भी देने वाली हैं. इसी पार्टी से जुड़ा एक कार्ड अब सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

इंटरनेट पर स्वारा भास्कर की रिसेप्शन पार्टी के कार्ड की एक फोटो खूब वायरल हो रही है. ये कार्ड मुंबई थीम पर रखा गया है. इसमें मुंबई के समंदर का किनारा, दूर किसी थिएटर में लगी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की सुपर-डुपर हिट फिल्म 'दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (DDLJ)  का पोस्टर, लोगों की भीड़ और उनके हाथों में प्लाकार्ड दिखाई दे रहे हैं. इन कार्ड्स पर अलग-अलग मैसेज भी लिखे हुए हैं. एक पर लिखा है, 'हम सब एक हैं' तो दूसरे पर 'इंकलाब जिंदाबाद', तीसरे पर 'हम देखेंगे' तो वहीं, एक और कार्ड पर 'हम भारत के लोग' लिखा दिखाई दे रहा है.

यह भी पढ़ें- Swara Bhasker ने शेयर की सुहागरात की Photos, पति के साथ दिखा रोमांटिक अंदाज  

यहां देखें स्वारा भास्कर की रिसेप्शन पार्टी का कार्ड-

 

 

इसके अलावा कार्ड पर एक मैसेज देते हुए न्यूली मैरिड कपल ने लिखा है, 'कभी कभी हम किसी खास चीज को दूर दूर तक ढूंढते रहते हैं फिर पता चलता है कि वो आपके पास ही थी. हम प्यार को ढूंढ रहे थे पर दोस्ती पहले मिल गई. ये सब शुरू हुआ एक विरोध प्रदर्शन के साथ जो राजनीतिक घटना के साथ बढ़ता चला गया. उस अंधेरे के समय में हमे रोशनी मिल गई. हमने नफरत के समय में प्यार पाया. हां इसमें चिंता, अनिश्चितता और डर भी था लेकिन इसके साथ ही एक विश्वास और उम्मीद भी है. हमसे जुड़ें और खुशियों को बांटे क्योंकि हम उस पागलपन का जश्न मना रहे हैं, जो बसंत मार्च 2023 में दिल्ली में है. जरुर आएं. ढेर सारा प्यार...स्वरा और फहाद.'

यह भी पढ़ें- Swara Bhasker Wedding First Photo: स्वरा भास्कर ने सपा नेता Fahad Ahmad संग की शादी, लाल साड़ी में दिखीं खूबसूरत

बता दें कि स्वरा साल 2019 में एक प्रोटेस्ट के दौरान पहली बार फहाद से मिली थीं. यहीं से दोनों की दोस्ती हुई और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई. इसके बाद एक्ट्रेस ने  6 फरवरी को एक वीडियो शेयर करते हुए फहद के साथ अपने रिश्ते को जगजाहिर किया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement