Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Swara Bhasker ने कर ली मम्मी बनने की तैयारी, बेबी बंप फ्लॉन्ट कर शेयर की फोटो

Swara Bhasker इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रही हैं. बताया जा रहा है वो शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं. एक्ट्रेस ने अब अपने बेबी के आने की तैयारियां शुरू कर दी हैं.

Latest News
Swara Bhasker ने कर ली मम्मी बनने की तैयारी, बेबी बंप फ्लॉन्ट कर शेयर की फोटो

Swara Bhasker 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने कुछ समय पहले अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस कर लोगों को हैरान कर दिया था. एक्ट्रेस ने इसी साल फरवरी में फहद अहमद (Swara Bhasker husband Fahad Ahmad) से शादी की थी और चार महीने बाद ही अपनी प्रेग्नेंसी (Swara Bhasker pregnant) का ऐलान कर दिया था. इसे लेकर वो काफी ट्रोल भी हुईं. वहीं अक्टूबर के महीने में एक्ट्रेस अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली हैं जिसके लिए उन्होंने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. 

स्वरा भास्कर ने अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वो अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं. इसके साथ उन्होंने बताया कि बच्चे के लिए तैयारियां शुरू हो गई हैं. फोटो के साथ कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा कि नए आगमन की तैयारी के लिए उन्होंने कमरे में एक पालना रखा है. दूसरी फोटो में एक्ट्रेस ने दिखाया कि उनकी पालतू बिल्ली ने पालना पर कब्जा कर लिया और वो उसे छोड़कर कहीं जा नहीं रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

स्वरा आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं. जनवरी 2023 में उन्होंने पहले अपनी शादी रजिस्टर करवाई थी फिर एक्ट्रेस ने फरवरी में  पूरे ताम झाम के साथ  शादी की थी. उनके रिसेप्शन पार्टी  में बॉलीवुड से लेकर राजनीति जगत के तमाम सितारों ने शिरकत की थी. वहीं शादी के 4 महीने बाद उनकी प्रेग्नेंसी की खबर ने लोगों को हैरान कर दिया था. 

ये भी पढ़ें: 'Swara Bhasker शादी के साढ़े 4 महीने बाद बनने जा रहीं मां', जानें इंटरनेट पर फैली ऐसी बातों का सच

एक्ट्रेस ने पति फहद अमहद के साथ फोटोशूट कराया है जिसको शेयर करते हुए उन्होंने फैंस को खुशखबरी दी थी. इस खबर के सामने आने के बाद जहां एक तरफ उन्हें जमकर बधाइयां मिलीं. वहीं, दूसरी तरफ एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है. अब अक्टूबर में उनकी डिलिवरी डेट है. ऐसे में कपल और उनके चाहने वाले आने वाले बच्चे के लिए काफी एक्साइटेड हैं. 

ये भी पढ़ें: सिर्फ Swara Bhasker ही नहीं बॉलीवुड की ये हसीनाएं शादी से पहले हुई थीं प्रेग्नेंट? करना पड़ा था ट्रोलिंग का सामना

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement