Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Swara Bhasker ने अपनी शादी में पहनी इतनी महंगी बनारसी साड़ी, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

Swara Bhasker एक बार फिर दुल्हन बनीं. इस मौके पर उन्होंने मेहरून और गोल्डन कलर की साड़ी को चुना था. वहीं, अब इस साड़ी की कीमत सुन लोग दंग रह गए हैं.

Swara Bhasker ने अपनी शादी में पहनी इतनी महंगी बनारसी साड़ी, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. स्वरा ने हाल ही में समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद (Fahad Ahmad) संग कोर्ट मैरिज की थी. अदाकारा ने उस वक्त अचानक हुई अपनी शादी की फोटोज शेयर कर हर किसी को हैरान कर दिया था. वहीं, बीते दिए एक्ट्रेस एक बार फिर दुल्हन बनीं. कोर्ट मैरिज के बाद स्वरा भास्कर ने दिल्ली में अपने नाना-नानी के घर पूरे रिति रिवाज के साथ शादी की हर रस्म निभाई. अदाकारा ने इससे जुड़ी कई तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थीं. 

फोटोज में एक्ट्रेस साउथ इंडियन ब्राइड के लुक में नजर आईं. अपने खास दिन के लिए स्वरा भास्कर ने लहंगे से अलग मेहरून और गोल्डन कलर की साड़ी को चुना था. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने मेहरून और गोल्डन कलर की ज्वेलरी, हाथों में मेहंदी, लाल चूड़ी, नाक में नथ, माथा पट्टी और बालों में गजरे के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया. इस पूरे गेटअप में स्वरा भास्कर यकिनन बेहद खूबसूरत लग रही थीं. यही वजह रही की अदाकार के इस लुक पर फैंस उनकी तारीफों के पुल बांधते नजर आए. 

यह भी पढ़ें- Swara Bhasker Wedding: अब नाना-नानी के घर पर रीति-रिवाज से शादी करेंगी स्वरा, यहां जानें संगीत से लेकर हल्दी-मेहंदी तक की डिटेल

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

 

वहीं, अब इन फोटोज के सामने आने के बाद, स्वरा की शादी की साड़ी की चर्चा भी जोर पकड़ने लगी है. एक्ट्रेस की साड़ी की कीमत सुनने के बाद नेटिजन्स के पैरों तले जमीन खिसक गई है. 

यह भी पढ़ें- Swara Bhasker Wedding First Photo: स्वरा भास्कर ने सपा नेता Fahad Ahmad संग की शादी, लाल साड़ी में दिखीं खूबसूरत

कितनी है कीमत?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपनी साउथ इंडियन वेडिंग के लिए स्वरा भास्कार ने रॉ मैंगो लेबल की साड़ी पहनी थी. इसपर गोल्डन बॉर्डर पर हैवी बूटी वर्क किया गया है. बात अगल प्राइज की करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस की इस खूबसूरत साड़ी की कीमत करीब 94,800 रुपये है. यानी स्वरा भास्कर ने अपने खास दिन को और खास बनाने के लिए 1 लाख रुपये से कुछ की कम की साड़ी को चुना था.

दूसरी ओर एक्ट्रेस के बेटर हाल्फ की बात करें तो शादी के मौके पर फहाद व्हाइट कुर्ता और गोल्डन नेहरू जैकेट पहने हुए दिखे. हालांकि, उनके इस कुर्ते की कीमत को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं हो सका है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement