Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Swara Bhasker ने Fahad Ahmad संग दूसरी बार रचाई शादी, दुल्हन बनकर किया धमाकेदार डांस

Swara Bhasker ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ बेहद खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में अदाकारा साउथ इंडियन ब्राइड के लुक में नजर आ रही हैं.

Latest News
Swara Bhasker ने Fahad Ahmad संग दूसरी बार रचाई शादी, दुल्हन बनकर किया धमाकेदार डांस
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने हाल ही में समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद (Fahad Ahmad) संग कोर्ट मैरिज की थी. अदाकारा ने उस वक्त अचानक हुई अपनी शादी की फोटोज शेयर कर हर किसी को हैरान कर दिया था. वहीं, अब एक बार फिर स्वरा दुल्हन बनी हैं. कोर्ट मैरिज के बाद स्वरा भास्कर ने दिल्ली में अपने नाना-नानी के घर पूरे रिति रिवाज के साथ शादी की हर रस्म निभाई है. इससे जुड़ी कुछ तस्वीरें  सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही हैं. 

स्वरा भास्कर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ बेहद खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं. इस तस्वीरों में एक्ट्रेस मेहरून और गोल्डन कलर की साड़ी पहने साउथ इंडियन ब्राइड के लुक में नजर आ रही हैं. स्वरा भास्कर ने मेहरून और गोल्डन कलर की ज्वेलरी, हाथों में मेहंदी, लाल चूड़ी, नाक में नथ, माथा पट्टी और बालों में गजरे के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है. 

यह भी पढ़ें- Swara Bhasker Wedding: अब नाना-नानी के घर पर रीति-रिवाज से शादी करेंगी स्वरा, यहां जानें संगीत से लेकर हल्दी-मेहंदी तक की डिटेल

यहां देखें फोटोज-

Swara Bhasker

 

 

बता दें कि इससे पहले कहा जा रहा था कि स्वरा अपने बेटर हाल्फ के साथ केवल हल्दी, मेहंदी और रिसेप्शन ही चाहती हैं. इससे अलग दोनों ना तो सात फेरे लेंगे और ना ही निकाह करेंगे. बताया गया कि स्वरा या फहद में से कोई भी पारंपरिक शादी करने के पक्ष में बिल्कुल भी नहीं है इसलिए कपल केवल हल्दी और मेहंदी की रस्म निभा रहे हैं. इसके बाद दोनों 16 मार्च को दिल्ली में रिसेप्शन देंगे. इसके लिए दोस्तों और करीबी रिश्तेदारों को न्योता भी भेज दिया गया है. हालांकि, अब सामने आ रहीं तस्वीरों को देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस ने सपा नेता के साथ साउथ इंडियन रिवाज में शादी की है.

यह भी पढ़ें- Swara Bhasker Wedding First Photo: स्वरा भास्कर ने सपा नेता Fahad Ahmad संग की शादी, लाल साड़ी में दिखीं खूबसूरत

बात अगर दोनों की लव स्टोरी की करें तो स्वरा साल 2019 में एक प्रोटेस्ट के दौरान पहली बार फहाद से मिली थीं. यहीं से दोनों की दोस्ती हुई और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई. 
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement