Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Taapsee Pannu ने पब्लिक में फिर दिखाया गुस्सा, जानिए इस बार किस बात पर भड़कीं?

Taapsee Pannu के वायरल वीडियो में वो रिपोर्टर पर बुरी तरह नाराज होती दिख रही हैं. ये गुस्सा रिपोर्टर के सवाल पर है जो फिल्म 'दोबारा' पर पूछा गया था.

Latest News
Taapsee Pannu ने पब्लिक में फिर दिखाया गुस्सा, जानिए इस बार किस बात पर भड़कीं?

Taapsee Pannu: तापसी पन्नू रिपोर्टर पर हुईं नाराज

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pnannu) अपनी फिल्मों के साथ-साथ बेबाक अंदाज को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं लेकिन हाल ही में वो कुछ ऐसे कारणों से चर्चाओं में आईं कि लोग चौंक गए. तापसी एक इवेंट पर रिपोर्टर का एक सवाल सुनकर इस कदर नाराज हो गईं (Taapsee Pnannu Angry On Reporter) कि उन्होंने सबके सामने उसे हड़का दिया. इस रिपोर्टर ने तापसी की लेटेस्ट फिल्म को लेकर एक सवाल पूछा था जो एक्ट्रेस पसंद नहीं आया. तापसी इससे पहले भी कुछ ऐसी वजह से चर्चाओं में रही थीं जब वो पपराजी पर भड़क गई थीं.

Taapsee Pannu को इस बात पर आया गुस्सा?

दरअसल, तापसी पन्नू को हाल ही में ओटीटी प्ले अवॉर्ड्स 2022 के दौरान स्पॉट किया गया. इस इवेंट पर तापसी ने मीडिया से भी बात की लेकिन इस बीच किसी ने उनकी फिल्म 'दोबारा' को क्रिटिक्स से मिले नेगेटिव कमेंट्स और बायकॉट ट्रेंड का जिक्र कर दिया. ये सुनकर तापसी बुरी तरह नाराज हो गईं.

ये भी पढ़ें- Taapsee Pannu और पैपराजी के बीच हुई तीखी बहस, बोलीं- 'मुझसे तमीज से बात...'

Reporter से पूछ डाला उल्टा सवाल

इस इवेंट से वीडियो सामने आया है उसमें दिख रहा है कि एक्ट्रेस ने आते ही पिछली घटना की नाराजगी दिखा दी. उन्होंने कहा 'चिल्लाओ मत भाई फिर ये लोग बोलेंगे कि एक्टर्स को तमीज नहीं है'. मालूम होता है कि तापसी पहले से ही नाराज थीं लेकिन इस बीच एक रिपोर्टर ने तापसी से उनकी फिल्म दोबारा को मिले नेगेटिव रिएक्शन के बारे में पूछा तो उल्टा सवाल करते हुए कहा- 'किस फिल्म को लेकर ऐसा नहीं हुआ है'?

ये भी पढ़ें- Akshay Kumar से लेकर Taapsee Pannu तक, इस महीने गर्दिश में रहे इन सेलेब्स के सितारे

'पहले होमवर्क करके आओ'

रिपोर्टर ने जब जवाब जानना चाहा तो तापसी फिर बोलीं कि 'आप मेरी बात का जवाब दीजिए फिर मैं आपके सवाल का जवाब दूंगी. कौनसी फिल्म के साथ नहीं चलाया गया है?' एक्ट्रेस ने आगे कहा कि 'एक बार थोड़ा होमवर्क कर लेते, सवाल पूछने से पहले. पहले रिसर्च करके आना फिर मुझसे सवाल पूछना'.

तापसी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. कई लोगों तापसी की बोल्डनेस भा गई है तो कईयों को रिपोर्टर के प्रति उनका ये रवैया कतई पसंद नहीं आया है. लोगों का कहना है कि तापसी अपनी फिल्म के निगेटिव रिव्यू बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement