Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Taapsee Pannu ने पहले Paparazzi को सिखाई थी 'तमीज', अब मारा taunt, बोलीं 'लग जाएगी, फिर बोलोगे एक्टर की वजह से'

Taapsee Pannu और Paparazzi के बीच एक बार फिर भिड़ंत देखने को मिली है. एक्ट्रेस इन दिनों फिल्म Phir Aayi Hasseen Dillruba को लेकर सुर्खियों में हैं.

Latest News
Taapsee Pannu ने पहले Paparazzi को सिखाई थी 'तमीज', अब मारा taunt, बोलीं 'लग जाएगी, फिर बोलोगे एक्टर की वजह से'

Taapsee Pannu तापसी पन्नू 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Taapsee Pannu vs paparazzi: एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी 2021 की फिल्म हसीन दिलरुबा (Haseen Dillruba) के सीक्वल को लेकर चर्चा में हैं. 'फिर आई हसीन दिलरुबा' (Phir Aayi Haseen Dillruba) नाम की इस फिल्म में एक बार फिर वो रानी कश्यप सक्सेना की अपनी भूमिका को निभाते हुए नजर आएंगी. हालांकि वो फिल्म से ज्यादा अपने एक लेटेस्ट वीडियो को लेकर लाइमलाइट में हैं. एक्ट्रेस मुंबई में स्पॉट किया गया जहां एक बार फिर पैपराजी ने उन्हें घेर लिया. इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ कि तापसी को लोगों ने फिर ट्रोल करना शुरू कर दिया. यूजर्स उनकी तुलना जया बच्चन (Jaya Bachchan) से कर रहे हैं. जानें आखिर क्या है माजरा. 

हाल ही में तापसी पन्नू का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पैपराजी उनकी फोटो लेते और वीडियो बनाते हुए नजर आए. इस दौरान एक्ट्रेस अपनी कार के अंदर से निकलती हुई नजर आ रही थीं. इस वीडियो में उनकी और पैपराजी की बातों को सुन सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी तुलना जया बच्चन से कर दी है. तापसी ने इस दौरान मीडिया के लिए पोज नहीं दिया, लेकिन उन्हें सावधान रहने को जरूर कह दिया है.

इस वीडियो में तापसी हैं, 'ध्यान से आपको लग जाएगी, फिर बोलोगे एक्टर की वजह से लगी है.' इसपर पैपराजी ने कहा, 'नहीं मैडम, हम वैसे नहीं हैं.' इसके बाज पैपराजी को नमस्ते करते हुए एक्ट्रेस ने दरवाजा बंद कर दिया.

ये भी पढ़ें: Taapsee Pannu ने Paparazzi के साथ अपने बरताव को लेकर कह दी बड़ी बात, बोलीं 'मुझे घमंडी कहो'

वीडियो पर कई लोगों के रिस्पॉन्स आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'हमेशा चिड़ चिड़ी क्यू होती है ये.' 'बहुत ज्यादा attitude. कैमरामैन का सम्मान करें. आज आप जो कुछ भी हैं, उन्होंने बनाया है.' वहीं कई लोग तापसी की तुलना जया बच्चन से भी करने लगे, जो पैपराजी के प्रति अपने रवैये को लेकर बदनाम हैं. किसी ने कमेंट किया, 'इसके अंदर भी एक छोटी सी जया बच्चन रहती है वेसे.'

ये भी पढ़ें: Phir Aayi Hasseen Dillruba से Taapsee Pannu का फर्स्ट लुक रिलीज, और भी बोल्ड हुई 'हसीन दिलरुबा'

Phir Aayi Haseen Dillruba में आएंगी नजर 

तापसी को आखिरी बार ब्लर में देखा गया था. उसके पास पाइप लाइन में डंकी और 'वो लड़की है कहां' है. वहीं बीते दिन तापसी पन्नू ने अपनी 2021 की फिल्म हसीन दिलरुबा के सीक्वल का पोस्टर शेयर किया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement