Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Taapsee Pannu ने Paparazzi के साथ अपने बरताव को लेकर कह दी बड़ी बात, बोलीं 'मुझे घमंडी कहो'

Taapsee Pannu इन दिनों गलत कारणों को लेकर चर्चा में हैं. बीते दिनों उनके Paparazzi से लेकर रिपर्टर के साथ तीखी नोक झोंक के वीडियो वायरल हुए थे.

Latest News
Taapsee Pannu ने Paparazzi के साथ अपने बरताव को लेकर कह दी बड़ी बात, बोलीं 'मुझे घमंडी कहो'

Taapsee pannu की looop lapeta रिलीज डेट तय

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा पैपाराजी के साथ अपने बरताव को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं. कुछ दिन पहले वो मुंबई के एक इवेंट में फिल्म दोबारा का प्रमोशन करने पहुंची तो वहां पैपाराजी (Paparazzi) से उनकी तीखी बहस हो गई. एक्ट्रेस इस दौरान पैपाराजी को तमीज सिखाते हुए नजर आईं. इसी के साथ तापसी एक इवेंट में रिपोर्टर के एक सवाल को सुनकर नाराज हो गई थीं (Taapsee Pannu Angry On Reporter). इन दोनों मामलों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था. अब तापसी ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

दरअसल कुछ हफ्ते पहले ही तापसी पन्नू का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक्ट्रेस पैपराजी से नाराज होती नजर आ रही थीं. अब, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी प्राइवेसी में दखल देने वालों पर बात की और कहा कि लोग उन्हें घमंडी कह सकते हैं. 

एक इंटरव्यू के दौरान प्राइवेसी के मुद्दे पर अपने विचार शेयर करते हुए, तापसी पन्नू ने स्वीकार किया कि ये उन्हें परेशान करता है क्योंकि वो समझती हैं कि फोटोग्राफर ऐसा कर रहे हैं, यह जानने के बावजूद कि यह सेलेब को परेशान करेगा. तापसी आगे पूछती हैं कि चाहे लड़की हो या लड़का, अगर कोई फोटोग्राफर किसी के चेहरे पर कैमरा घुमा दे तो क्या आपको अच्छा लगेगा.

ये भी पढ़ें: Taapsee Pannu ने पब्लिक में फिर दिखाया गुस्सा, जानिए इस बार किस बात पर भड़कीं?

एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'सिर्फ इसलिए कि वो एक सेलेब्रिटी है और बिना बॉडीगार्ड के चलती है, किसी को भी शारीरिक रूप से अपने कैमरे और माइक को उस पर थोपने की आदाजी नहीं है. उसे एक सामान्य इंसान की तरह सांस लेने की जगह नहीं है. अगर मैं अपनी प्राइवेसी और सुरक्षा के लिए चिंता करने पर अहंकारी कही जाती हूं तो मैं हूं, तो मुझे घमंडी कहें, लेकिन मैं चमचागिरी नहीं करूंगी और इतनी अच्छी लड़की बनने की कोशिश नहीं करूंगी क्योंकि मैं जो हूं वही कैमरे के सामने हूं.'

ये भी पढ़ें: Taapsee Pannu को भारी पड़ा Paparazzi को 'तमीज' सिखाना, हाथ जोड़कर बोलीं- मैं ही गलत हूं!

वायरल हुए थे Taapsee के ये वीडियो

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले तापसी का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो अपनी कार के अंदर जाते हुए देखी गई थीं पर पापराजी ने कार का दरवाजा पकड़ रखा था. इसपर वो काफी नाराज दिखीं और उन्होंने फोटोग्राफर्स से कहा कि ऐसा कुछ न करें. इसके अलावा वो एक इवेंट में फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची थीं तो वहां पैपाराजी से उनकी तीखी बहस हो गई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement