Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

घर जाकर रोज रोते थे 'तारे जमीं पर' के स्टार, बोले 'आमिर खान से कभी नहीं मांगा काम'

Taare Zameen Par में नजर आया 10 साल का बच्चा अब 26 साल का हो चुका है. Darsheel Safary ने बताया कि अब वो अपना करियर बनाने के लिए क्या कुछ कर रहे हैं.

Latest News
घर जाकर रोज रोते थे 'तारे जमीं पर' के स्टार, बोले 'आमिर खान से कभी नहीं मांगा काम'

Darsheel Safary Never Asked Aamir Khan For Work: दर्शील सफारी ने आमिर खान से नहीं मांगा काम

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड में कई एक्टर्स ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्मों में एंट्री ली और पहली ही फिल्म से जनता को दीवाना बना दिया. ऐसे एक्टर्स की लिस्ट में अभिनेता दर्शील सफारी (Darsheel Safary) का नाम भी शामिल है. उन्होंने आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'तारे जमीं पर' (Taare Zameen Par) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और ये फिल्म सुप- डुपर हिट साबित हुई. इस मूवी में दर्शील ने एक डिस्लेक्सिक बच्चे ईशान का रोल निभाया था. दर्शील इस फिल्म के बाद किसी यादगार किरदार में नहीं दिखाई दिए. कई मीडिया रिपोर्ट्स में उनके स्क्रीन की गायब होने की खबरें बनने लगीं. हाल ही में दर्शील ने अपने एक्टिंग करियर को लेकर खुलकर बात की है.

'रोज घर जाकर रोता था'

दर्शील, चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर तो हिट हो गए लेकिन अब बतौर हीरो अपनी पहचान बनाने की कोशिश कर रहे हैं. इस बीच एक्टर ने रणवीर इलाहाबादिया को दिए इंटरव्यू में बताया है कि 'तारे जमीं पर' करने के बाद उनकी क्या हालत हो गई थी. एक्टर ने बताया कि वो सिर्फ 10 साल के थे जब उन्होंने आमिर खान के साथ फिल्म की. दर्शील उस वक्त लोगों का प्यार और उम्मीदें देखकर डर जाते थे और घर आकर रोज रोया करते थे. दर्शील कहते हैं कि 'उस उम्र में मैं समझ नहीं पा रहा था कि क्या हो रहा. इतना हाईप किस बात पर हो रहा है'.

ये भी पढ़ें- Shah Rukh-Salman से पीछे नहीं रहेंगे Aamir Khan, लीक हुआ नई फिल्म का लुक?

कभी नहीं मांगा Aamir Khan से काम

दर्शील कहते हैं कि उन्होंने कुछ वक्त का ब्रेक लिया ताकि वो अपने करियर को लेकर सही फैसला ले सकें. इसके बाद वो एक्टिंग में वापस लौटे और अब वो अपने दम पर पहचान बनाने की कोशिश में लगे हुए हैं. दर्शील कहते हैं कि उन्होंने आमिर खान से कभी काम नहीं मांगा. उन्होंने बताया कि कई लोग उन्हें आमिर की हेल्प लेने के लिए कहते थे लेकिन उन्हें ऐसा करने में शर्म आती है. दर्शील कहते हैं कि 'तुम्हारे सिर पर किसी का हाथ है, ये कॉन्सेप्ट मुझे समझ नहीं आता. मेरे करियर में आमिर अंकल का कोई हाथ नहीं है'.

ये भी पढ़ें- Lahore 1947 में Aamir Khan के साथ गदर मचाएंगे Sunny Deol, फिल्म की कहानी उड़ा देगी पठान और जवान के होश

बता दें कि 'तारे जमीं पर' के बाद दर्शील ने 'बम बम भोले', 'जोकोमोन' और 'कैपिटल ए स्मॉल ए' जैसी फिल्मों में काम किया है. वो आखिरी बार विरल शाह के निर्देशन में बनी फिल्म 'कच्छ एक्सप्रेस' में दिखाई दिए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement