Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tamannaah Bhatia ने Vijay Varma संग कबूल कर लिया अपना रिश्ता, कही ऐसी बात की पिघल गया फैंस का दिल

Tamannaah Bhatia ने अपने बॉयफ्रेंड Vijay Varma के साथ रिश्ता कबूल कर लिया है. उन्होंने विजय के लिए प्यार जाहिर करते हुए कुछ ऐसा कहा है कि फैंस ने दोनों को सबसे क्यूट जोड़ी घोषित कर दिया.

Tamannaah Bhatia ने Vijay Varma संग कबूल कर लिया अपना रिश्ता, कही ऐसी बात की पिघल गया फैंस का दिल

Tamannaah Confirms Relationship With Vijay Varma: तमन्ना ने विजय संग कंफर्म किया रिश्ता

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Tamannaah Confirms Relationship With Vijay Varma: बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) बीते काफी दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थीं. ऐसी अफवाहें थीं कि वो अभिनेता विजय वर्मा (Vijay Varma) को डेट कर रही हैं. एक्ट्रेस विजय के साथ नेटफ्लिक्स पर आने वाली सीरीज लस्ट स्टोरीज (Lust Stories) में भी दिखाई दे रही हैं. वहीं, अब जाकर तमन्ना ने फाइनली विजय के साथ अपना रिश्ता कंफर्म कर दिया है. उन्होंने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में विजय के लिए फीलिंग्स जाहिर की हैं और बातों- बातों में जाहिर किया है कि वो किस कदर प्यार में डूबी हुई हैं.

तमन्ना, पहली बार अपने बॉयफ्रेंड विजय वर्मा के साथ काम करने जा रही हैं. 'लस्ट स्टोरीज 2' के सामने आए टीजर में दिख रहा है कि वो विजय के साथ रोमांटिक सीन भी करती नजर आएंगी. वहीं, रियल लाइफ रूमर्ड कपल का ऑन स्क्रीन रोमांस देखकर फैंस फूले नहीं समा रहे हैं. इस बीच तमन्ना ने फैंस की एक्साइटमेंट औप भी बढ़ा दी है. उन्होंने फिल्म कंपैनियन को दिए इंटरव्यू में विजय के लिए अपनी फीलिंग्स जाहिर की हैं. उन्होंने विजय को अपना 'हैप्पी प्लेस' बताया है और बताया है कि वो उनके लिए क्या मायने रखते हैं.

ये भी पढ़ें- Tamannaah ने इशारों ही इशारों में Vijay Varma संग रिश्ते पर लगाई मुहर, डेटिंग की खबर पर कह डाली बड़ी बात

तमन्ना ने कहा कि 'मुझे नहीं लगता कि आप किसी की तरफ सिर्फ इसलिए आकर्षित होते हो क्योंकि वो आपके को- स्टार हैं. मेरे कई को- स्टार्स रह चुके हैं. मुझे लगता है कि किसी को प्यार होना चाहिए, कुछ फीलिंग्स होनी चाहिए. ये जाहिर तौर पर बेहद पर्सनल चीजें होती हैं. इन चीजों का इस बात से कोई लेना- देना नहीं होता है कि हम कमाई के लिए क्या करते हैं'.

ये भी पढ़ें: Tamannaah Bhatia को प्यार से क्या बुलाते हैं रूमर्ड बॉयफ्रेंड Vijay Varma? जानकर छूट जाएगी हंसी

तमन्ना ने कहा 'उनके साथ मेरा बॉन्ड बेहद आसानी से बना है. वो मेरे सामने बेहद सहज तरीके से पेश आते हैं. इसलिए मेरे लिए भी आसान हो जाता है कि उनके सामने खुलकर पेश आऊं. मैंने अपनी दुनिया खुद बनाई है और मुझे एक ऐसा इंसान मिला जो मेरे बिना कुछ कहे ही मेरी दुनिया को समझता है. वो ऐसे इंसान हैं जिसकी मैं बहुत गहराई से केयर करती हूं और हां वो मेरे हैप्पी प्लेस हैं'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement