Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tamannaah Bhatia ने Virat Kohli को किया था डेट? एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई, इस पाकिस्तानी क्रिकेटर से भी जुड़ चुका है नाम

Tamannaah Bhatia ने Virat Kohli को डेट करने वाली अफवाहों पर सालों बाद जवाब दिया है. उनका नाम एक पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ भी जुड़ चुका है.

Tamannaah Bhatia ने Virat Kohli को किया था डेट? एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई, इस पाकिस्तानी क्रिकेटर से भी जुड़ चुका है नाम

Tamannaah Bhatia On Virat Kohli: विराट कोहली पर बोलीं तमन्ना भाटिया

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) इन दिनों अपनी आने वाली बेव सीरीज 'लस्ट स्टोरीज 2' (Lust Stories) को लेकर सुर्खियों में हैं. इस सीरीज में वो पहली बार अपने बॉयफ्रेंड विजय वर्मा (Vijay Varma) के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं और प्रमोशनल इंटरव्यूज के दौरान उन्होंने विजय संग अपना रिश्ता भी सबके सामने कबूल कर लिया है. खूबसूरत तमन्ना का नाम विजय से भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ भी जुड़ चुका है. दोनों से उस वक्त ऐसी खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं किया था लेकिन इन सालों पुरानी अफवाहों पर एक्ट्रेस ने अब जाकर चुप्पी तोड़ी है.

'Virat Kohli से कही चार बातें'

तमन्ना भाटिया और विराट कोहली का नाम एक वक्त पर खूब सुर्खियों में रहा था. दोनों ने साल 2012 में एक साथ एक एड शूट किया था, इसी के बाद से ये अफवाहें फैली थीं. वहीं, अब 'लस्ट स्टोरीज 2' की एक्ट्रेस ने उन अफवाहों पर जवाब दिया है. उन्होंने एबीपी के बात करते हुए कहा कि उन्होंने उस एड शूट के वक्त विराट कोहली को 4 बातें कही थीं. वो आज भी मानती हैं कि विराट के साथ शूट करना एक बेहतरीन अनुभव था. तमन्ना ने यही विराट को कहा और इसके बाद ये दोनों कभी नहीं मिले. तमन्ना कहती हैं कि 'इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है'.

ये भी पढ़ें- Jee Karda में Suhail Nayyar के साथ क्यों कर डाले किसिंग और बोल्ड सीन, अब Tamannaah Bhatia ने दिया जवाब

इस पाकिस्तानी क्रिकेटर से भी जुड़ा नाम

बता दें कि विराट के अलावा तमन्ना का नाम एक और क्रिकेटर के साथ जुड़ा था. ये पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक़ थे. दोनों की एक जूलरी शॉप में शॉपिंग करते फोटो वायरल हुई थी, जिसके बाद ऐसी अफवाहें फैल रही थीं कि दोनों शादी करने वाले हैं और इसी के लिए शॉपिंग करने गए हैं. हालांकि, इन खबरें की सच्चाई बताते हुए तमन्ना ने कहा था कि इस फोटो में दोनों को जूलरी शॉप की ओपनिंग पर इनवाइट किया गया था जहां पर वो बातें कर रहे थे. इसके अलावा इस फोटो का कोई और मलतब नहीं है.

ये भी पढ़ें- तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा ने पहले कबूला रिश्ता, अब शेयर किया हॉट फोटोशूट, रोमांटिक केमिस्ट्री देख फैंस हुए मदहोश

Vijay Varma से हुआ प्यार

तमन्ना इन दिनों अभिनेता विजय वर्मा के डेट कर रही हैं. तमन्ना अपने कई इंटरव्यू में बयां कर चुकी हैं कि वो विजय के प्यार में किस कदर डूबी हैं. 'लस्ट स्टोरी 2' की एक्ट्रेस विजय को अपना 'हैप्पी प्लेस' घोषित कर दिया है और उनकी पर्सनैलिटी की तारीफें करती दिखी हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement