Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tanushree Dutta ने एक बार फिर Nana Patekar पर साधा निशाना, बॉलीवुड माफिया और सुशांत सिंह को लेकर कही बड़ा बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस Tanushree Dutta काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं पर एक्ट्रेस किसी ना किसी मुद्दे को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. Metoo मूवमेंट के बाद वो काफी सुर्खियों में रहीं. उन्होंने Nana Patekar पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था जिसे लेकर काफी समय तक बवाल चलता रहा. इसी बीच एक्ट्रेस ने पोस्ट कर कहा है कि उनकी जान को खतरा है.

Latest News
Tanushree Dutta ने एक बार फिर Nana Patekar पर साधा निशाना, बॉलीवुड माफिया और सुशांत सिंह को लेकर कही बड़ा बात

Tanushree Dutta तनुश्री दत्ता

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने कुछ साल पहले देश में मी टू मूवमेंट (Metoo Movement) से देशभर में बवाल मचा दिया था. उन्होंने बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर नाना पाटेकर (Nana Patekar) पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. इसी बीच एक्ट्रेस ने फिर एक बार नाना पाटेकर पर निशाना साधा है. उन्होंने एक लंबा पोस्ट लिखकर दावा किया कि उन्हें 'बॉलीवुड माफिया' परेशान करता है. साथ ही कहा है कि उनकी जान को खतरा है ऐसे में अगर उन्हें कुछ भी होता है तो इसके लिए नाना पाटेकर और उनके साथी जिम्मेदार होंगे. इस पोस्ट के बाद तनुश्री एक बार फिर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं. 

तनुश्री दत्ता ने आज एक फोटो पोस्ट कर लंबा चौड़ा नोट लिखा. एक्ट्रेस ने लिखा- अगर मुझे कभी कुछ होता है तो #metoo आरोपी नाना पाटेकर, उनके वकील और सहयोगी और उनके बॉलीवुड माफिया दोस्त जिम्मेदार होंगे. बॉलीवुड माफिया वही लोग हैं जिनके नाम सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामलों में बार-बार सामने आए थे.'

Tanushree dutta

उन्होंने आगे कहा, 'उनकी फिल्में न देखें, उनका पूरी तरह से बहिष्कार करें. उन सभी उद्योग जगत के चेहरों और पत्रकारों के पीछे जाओ, जिन्होंने मेरे और पीआर लोगों के बारे में फर्जी खबरें फैलाईं. सबका पीछा करो. उनके जीवन को नर्क बना दो क्योंकि उन्होंने मुझे बहुत परेशान किया. कानून और न्याय ने भले ही मुझे विफल कर दिया हो लेकिन मुझे इस महान राष्ट्र के लोगों पर विश्वास है. जय हिन्द...और अलविदा! फिर मिलेंगे...'

तनुश्री दत्ता के इस पोस्ट ने एक बार फिर हलचल मचा दी है. 2018 में भारत में तनुश्री दत्ता ने ही मीटू की शुरुआत की थी. इस दौरान अभिनेत्री ने नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया  था. अभिनेत्री के मुताबिक, साल 2009 में फिल्म 'हॉर्न ओेके प्लीज' के एक गाने की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने तनुश्री के काफी करीब आने की कोशिश की थी. नाना पाटेकर पर लगे इस आरोप ने बॉलीवुड में हंगामा मचा दिया था. 

ये भी पढ़ें: मैं आत्महत्या नहीं करूंगी...Tanushree Dutta ने लोगों से मांगी मदद, पोस्ट में बयां की दर्दभरी कहानी

वहीं तनुश्री दत्ता ने 2010 में एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था. उन्होंने 2020 में बॉलीवुड में वापसी की घोषणा की और कहा कि उनके पास फिल्मों और वेब सीरीज के प्रपोजल हैं. तनुश्री ने ये भी कहा था कि वो हॉलीवुड प्रोजेक्ट पर भी काम करने के लिए तैयार हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement