Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Manoj Bajpayee ने लंदन में वाइफ शबाना रजा और बेटी के साथ बिताए फुरसत के पल, फैंस को आई 'श्रीकांत तिवारी' की याद

Manoj Bajpayee इन दिनों शूटिंग से अलग परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. एक्टर इस समय अपनी पत्नी और बेटी के साथ लंदन में छुट्टियों बिता रहे हैं.

Latest News
Manoj Bajpayee ने लंदन में वाइफ शबाना रजा और बेटी के साथ बिताए फुरसत के पल, फैंस को आई 'श्रीकांत तिवारी' की याद

Manoj Bajpayee मनोज बाजपेयी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) इस समय अपनी पत्नी शबाना रजा (Manoj Bajpayee wife Shabana Raza) और बेटी अवा नायला (Ava Nayla) के साथ लंदन में वेकेशन मना रहे हैं. इसकी कुछ उन्होंने अपने इंस्टा पर शेयर की है. इस ट्रिप में वो फोवे वार्नर ब्रदर्स स्टूडियो पहुंचे साथ ही साथ उन्होंने मैडम तुसाद म्यूजियम जैसी कई शानदार जगहों का दौरा किया. उनकी इन फोटोज को देख फैंस उन्हें पर्फेक्ट फैमिली मैन बता रहे हैं. 

मनोज बाजपेयी अपने परिवार के साथ इन दिनों लंदन की सैर कर रहे हैं. हालांकि कई बार वो लंदन जा चुके हैं, लेकिन घूमने के तौर पर वो पहली बार गए हैं. उनके साथ वाइफ शबाना रजा और 12 साल की बेटी भी नजर आईं. मनोज बाजपेयी की छुट्टियों की तस्वीरों फैन्स को काफी पसंद आ रही हैं. लोग जमकर कमेंट भी कर रहे हैं और उनकी तुलना उनके किरदार श्रीकांत तिवारी से कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Manoj Bajpayee: 170 करोड़ की संपत्ति के हैं मालिक मनोज बाजपेयी? जानिए एक्टर का मजेदार जवाब

इस पोस्ट के कैप्शन में मनोज ने लिखा 'लंदन को 12 साल के बच्चे की नजर से देखना कितना मजेदार रहा! मैं यहां कई बार आया हूं, लेकिन एक टूरिस्ट के रूप में यह मेरा पहला मौका है. हम हर दिन कम से कम 10 किमी पैदल चल रहे हैं, हर नुक्कड़ और कोने का पता लगा रहे हैं.'

ये भी पढ़ें: The Family Man को सीरीज नहीं सीरियल समझ बैठी थीं Manoj Bajpayee की पत्नी, एक्टर ने खुद किया खुलासा

बता दें कि मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज द फैमिली लोगों को खूब पसंद आई थी. इस सीरीज के दोनों सीजन सुपरहिट रहे थे. लोगों ने इसकी जमकर तारीफ की थी. एक्टर के फैंस को अब उनकी द फैमिली मैन के तीसरे पार्ट का इंतजार है. वहीं, आपको बता दें कि मनोज बाजपेयी हाल ही में सिर्फ एक बंदा काफी है में नजर आए थे. इस फिल्म को लेकर भी एक्टर की खूब तारीफ हुई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement