Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Manoj Bajpayee को The Family Man के लिए मिले कम पैसे? बोले- OTT वाले भी नहीं देते पैसा, हम लोग चीप लेबर हैं

मनोज बाजपेयी( Manoj Bajpayee) ने बताया कि द फैमिली मैन के लिए उन्हें ज्यादा पैसे नहीं मिले.

Manoj Bajpayee को The Family Man के लिए मिले कम पैसे? बोले- OTT वाले भी नहीं देते पैसा, हम लोग चीप लेबर हैं

Manoj Bajpayee: मनोज बाजपेयी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मनोज बाजपेयी( Manoj Bajpayee) बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर में से एक हैं. वह अपने बेहतरीन अभिनय के चलते लोगों के दिलों पर राज करते हैं. हाल ही में वह सिर्फ एक बंदा काफी है(Sirf Ek Banda Kaafi hai) फिल्म में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके अभिनय ने लोगों को काफी इंप्रेस किया है. इसके साथ ही एक्टर की वेब सीरीज द फैमिली मैन लोगों को काफी पसंद है. एक्टर जल्द ही इसके तीसरे सीजन को लेकर आने वाले हैं. वहीं, हाल ही में उन्होंने द फैमिली मैन में मिली फीस को लेकर बात की है.

दरअसल, मनोज बाजपेयी हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान द फैमिली मैन वेब सीरीज को लेकर बात करते हुए नजर आए हैं. इस दौरान उनसे पूछा गया कि आपकी सबसे बड़ी इनसिक्योरिटी क्या है? इस पर मनोज ने कहा कि वह इस समय कोई भी काम नहीं करेंगे, वह एक साल तक घूमेंगे. दिल्ली आउंगा थिएटर के दोस्तों से मिलेंगे और गांव जाऊंगा. साथ ही जो भी इंस्टॉलमेंट है, उसे चुकाऊंगा. इस पर उनसे पूछा गया कि अभी कोई इंस्टॉलमेंट कहा होगी. मनोज ने कहा कि है इंस्टॉलमेंट. 

ये भी पढ़ें- Manoj Bajpayee: 170 करोड़ की संपत्ति के हैं मालिक मनोज बाजपेयी? जानिए एक्टर का मजेदार जवाब

द फैमिली मैन के लिए मिला कम पैसा

उसके बाद उनसे फिर पूछा गया कि अभी आपके पास कितना पैसा. एक्टर जवाब देते हैं कि उनके पास पैसा नहीं है, इस तरह करके आपको पास कहां मिलता है. उनसे पूछा गया कि द फैमिली मैन करके पैसा नहीं आया. एक्टर ने बताया कि उन्हें शाहरुख, सलमान टाइप फीस नहीं मिलती है. ओटीटी प्लेटफॉर्म वाले प्रोड्यूसर डेली प्रोड्यूसर टाइप हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि कोई गोरा आएगा उसे पैसा दे दिया जाएगा, लेकिन हम लोग चीप लेबर आदमी है.  

ये भी पढ़ें- The Family Man season 3: सीरीज को लेकर Manoj Bajpayee ने दी बड़ी अपडेट, स्टार कास्ट में हो सकता है बड़ा फेरबदल

द फैमिली मैन के तीसरे सीजन का है इंतजार

आपको बता दें कि मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज द फैमिली लोगों को काफी पसंद है. इस सीरीज का पहला सीजन काफी सक्सेसफुल रहा था. वहीं, इसके दूसरा सीजन ने भी लोगों को इंप्रेस किया था. सीरीज का तीसरा सीजन भी जल्द ही आने वाला है. जिसको लेकर उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement