Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Kerala Story: अब तक पश्चिम बंगाल में नहीं रिलीज हुई फिल्म, टूटा Adah Sharma का दिल, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

The Kerala Story कमाई के झंडे गाड़ रही है. दूसरी तरफ इसकी लीड एक्ट्रेस Adah Sharma कोर्ट के आदेश के बाद भी फिल्म के पश्चिम बंगाल में रिलीज ना होने से परेशान हैं. उन्होंने पोस्ट शेयर कर उम्मीद की है कि जल्द वहां के लोग भी ये फिल्म देख पाएंगे.

Latest News
The Kerala Story: अब तक पश्चिम बंगाल में नही��ं रिलीज हुई फिल्म, टूटा Adah Sharma का दिल, पोस्ट शेयर कर कही ये बात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: फिल्म द केरल स्टोरी (The Kerala Story) रोज कमाई के रिकॉर्ड तोड़ रही है. विवाद के चलते इसे पश्चिम बंगाल में ममता सरकार ने बैन (The Kerala Story Ban) तक कर दिया था पर सुप्रीम कोर्ट ने इस फैसले को खारिज कर दिया था. बावजूद इसके फिल्म अभी तक राज्य के सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हुई है. इससे आम लोग काफी निराश हैं. इसी बीच फिल्म की लीड एक्ट्रेस अदा शर्मा ने एक पोस्ट शेयर कर उम्मीद जताई है कि उनकी फिल्म पश्चिम बंगाल के सिनेमाघरों में 'जल्द' रिलीज होगी.

अदा शर्मा की फिल्म द केरल स्टोरी अपने तीसरे हफ्ते में 178 करोड़ रुपये कमा चुकी है. जल्द ही ये फिल्म अब 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार कर लेगी. सुदीप्तो सेन के निर्देशित और विपुल शाह के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म में अदा शर्मा के अलावा सोनिया बलानी, योगिता बिहानी और सिद्धि इडनानी लीड रोल में हैं. इसी बीच अदा ने पोस्ट शेयर कर सभी लोगों को बधाई दी है.

उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा 'जल्द ही पश्चिम बंगाल में रिलीज होने की उम्मीद है. अब अंतरराष्ट्रीय स्तर पर इसे रिलीज किया गया है. यूके में भी फाइनली फिल्म पर्दे पर आ गई है.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

ये भी पढ़ें: The Kerala Story के इस सीन पर चौंक गए Supreme Court के जज, मेकर्स को दिए सख्त निर्देश

बता दें कि कई विवादों के कारण इसे पश्चिम बंगाल की सरकार ने बैन कर दिया था. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य में शांति बनाए रखने के लिए फिल्म पर प्रतिबंध लगाने को कहा था पर सुप्रीम कोर्ट ने बैन रोक लगा दी है. इसके बाद भी फिल्म थिएटर्स में रिलीज नहीं हुई. वहीं फिल्म के निर्माता विपुल अमृतलाल शाह (Vipul Shah) ने हाथ जोड़कर सीएम ममता बनर्जी से फिल्म देखने का अनुरोध किया था.

ये भी पढ़ें: The Kerala Story की 'जीत' के बाद डायरेक्टर ने Mamata Banerjee से हाथ जोड़कर की अपील, बोले 'दीदी से कहना चाहता हूं'

फिलहाल तमाम विवादों के बावजूद, लोग फिल्म को देखने सिनेमाघरों में जा रहे हैं. इसी के साथ ये फिल्म 2023 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म के रूप में उभरी है. इसने पठान और केजीएफ 2 को भी टक्कर दे डाली है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement