Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Kerala Story BO collection: कम नहीं हो रहा Adah Sharma की फिल्म का क्रेज, दूसरे दिन की चौंकाने वाली कमाई

The Kerala Story को रिलीज हुए 2 दिन हो गए हैं. तमाम विवादों के बीच भी इस फिल्म का क्रेज दर्शकों के बीच बरकरार है. पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन फिल्म ने जबरदस्त कमाई की है.

Latest News
The Kerala Story BO collection: कम नहीं हो रहा Adah Sharma की फिल्म का क्रेज, दूसरे दिन की चौंकाने वाली कमाई

The Kerala Story

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कई विवादों के बीच द केरल स्टोरी (The Kerala Story) 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज है. तमाम याचिकाओं के बाद भी कोर्ट ने इसके रिलीज की मंजूरी दे दी थी और तय समय पर इसने सिनेमाघरों में दस्तक दी. फिल्म को देखने के बाद कुछ लोग इसकी तारीफ कर कर रहे हैं तो किसी ने इसे प्रोपागेंडा बता दिया. वहीं पहले दिन फिल्म ने (The Kerala Story collection) अच्छी कमाई की पर दूसरे दिन इसकी कमाई में शानदार उछाल देखने को मिला है. 

सुदीप्तो सेन के डायरेक्शन में बनी फिल्म द केरल स्टोरी को लेकर काफी दिनों से विवाद हो रहा है. फिल्म के रिलीज होने पर भी रोक लगाने की मांग हुई थी पर फिल्म अब पर्दे पर है और लोग इसे देखने पहुंच रहे हैं. Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन 8.03 करोड़ रुपये कमाए वहीं दूसरे दिन, इसने लगभग 12.50 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. इसी के साथ द केरल स्टोरी का कुल कलेक्शन 20.53 करोड़ रुपये रहने की उम्मीद है.

बता दें कि द केरल स्टोरी की कहानी केरल की एक निर्दोष हिंदू महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका इस्लामिक दोस्तों द्वारा ब्रेनवॉश किया जाता है और उसका धर्म परिवर्तन किया जाता है. बाद में उसे आईएसआईएस आतंकवादी संगठन में भेज दिया गया. ये फिल्म वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित है. फिल्म के ट्रेलर के बाद से ही इसे लेकर काफी विवाद हुआ. कोर्ट में फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने को लेकर कई अर्जियां डाली गईं.

ये भी पढ़ें: The Kerala Story Review: फिल्म को मिला लोगों का सपोर्ट, देखने वालों ने कर डाली जमकर तारीफ

वहीं इस फिल्म को मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया गया है. एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खुद इसका ऐलान किया. कुछ समय पहले हिंदू संगठनों ने सीएम से द केरला स्टोरी को मध्य प्रदेश में इसे टैक्स फ्री करने की मांग की थी जिसे मंजूरी मिल गई है.

ये भी पढ़ें: The Kerala Story के रिलीज होते ही AR Rahman ने किए ऐसा ट्वीट, दिखाई गंगा जमुनी तहजीब, दो टूक में कही बड़ी बात

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement