Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Kerala Story के रिलीज होते ही AR Rahman ने किए ऐसा ट्वीट, दिखाई गंगा जमुनी तहजीब, दो टूक में कही बड़ी बात

The Kerala Story को लेकर इन दिनों काफी विवाद चल रहा है. इसी बीच AR Rahman ने ट्वीट कर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें केरल के एक मस्जिद में हिंदू शादी दिखाई गई है.

Latest News
The Kerala Story के रिलीज होते ही AR Rahman ने किए ऐसा ट्वीट, दिखाई गंगा जमुनी तहजीब, दो टूक में कही बड़ी बात

The Kerala Story- AR Rahman 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बीते दिन रिलीज हुई फिल्म द केरला स्टोरी (The Kerala Story) को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज है. कई बड़े विवादों और कोर्ट में दी गई याचिकाओं के बीच फिल्म आखिरकार तय समय पर सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. इसे देखने के बाद लोग दो धड़ों में बटकर आमने-सामने हो गए. किसी ने इस फिल्म की तारीफ की तो किसी ने इसे प्रोपागेंडा बताया. इसी बीच इसके रिलीज के बाद दिग्गज म्यूजिक कंपोजर और सिंगर एआर रहमान (AR Rahman on The Kerala Story) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो (AR Rahman Twitter) साझा किया है जिसमें केरल की एक मस्जिद के अंदर एक हिंदू शादी दिखाई गई है.

सुदीप्तो सेन के डायरेक्शन में बनी फिल्म द केरल स्टोरी को लेकर काफी विवाद हो रहा है. इसी बीच ऑस्कर विजेता संगीतकार एआर रहमान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो 2020 में केरल की एक मस्जिद के अंदर हुई हिंदू शादी का एक पुराना वीडियो है. उन्होंने इसके कैप्शन में दो टूक लिखा और कहा, 'मानवता के लिए प्यार बिना शर्त और उपचार होना चाहिए.' उनके इस ट्वीट पर लोगों के ताबड़तोड़ रिस्पॉन्स आ रहे हैं. 

द केरल स्टोरी की कहानी केरल की हिंदू महिलाओं की कहानियों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्हें इस्लाम में परिवर्तित किया गया था और इस्लामिक स्टेट ऑफ इराक एंड सीरिया (ISIS) में तस्करी की गई थी. फिल्म के ट्रेलर के बाद से ही इसे लेकर काफी विवाद हुआ. कोर्ट में फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने को लेकर कई अर्जियां डाली गईं. यही नहीं फिल्म के रिलीज से एक दिन पहले तमिलनाडु में हाई अलर्ट (Tamil Nadu High Alert) जारी कर दिया गया था. साथ ही केरल के कई सिनेमाघरों में इसे रिलीज नहीं किया गया.  

ये भी पढ़ें: The Kerala Story पर बवाल जारी, सेंसर बोर्ड ने 10 सीन्स पर चलाई कैंची, जानें क्या है पूरा विवाद?

वहीं सेंसर बोर्ड ने भी इस फिल्म के कई सीन्स को काट दिया है. बताया जा रहा है कि फिल्म में रिलीज से पहले 10 कट लगाए गए हैं. इसके साथ ही फिल्म को A सर्टिफिकेट दिया है. 

ये भी पढ़ें: AR Rahman का कॉन्सर्ट पुलिस ने बीच में कराया बंद, जानें स्टेज पर चढ़कर गाने से क्यों रोका?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement