Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Kerala Story के डायरेक्टर को गालियों भरे मैसेज भेज रही थी महिला, फिल्म देखकर आया ऐसा शॉकिंग ट्विस्ट

The Kerala Story के डायरेक्टर Sudipto Sen ने पूरे विवाद पर चुप्पी तोड़ी है और एक महिला से जुड़ा शॉकिंग किस्सा भी शेयर किया है.

Latest News
The Kerala Story के डायरेक्टर को गालियों भरे मैसेज भेज रही थी महिला, फिल्म देखकर आया ऐसा शॉकिंग ट्विस्ट

The Kerala Story: द केरल स्टोरी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'द केरल स्टोरी' (The Kerala Story) की चर्चाएं चारों तरफ हो रही हैं. इस फिल्म को जितनी आलोचनाएं झेलनी पड़ रही हैं, उतना ही जबरदस्त सपोर्ट भी मिल रहा है. कहीं फिल्म टैक्स फ्री हो रही है तो कहीं बैन कर दी गई है. इस पूरे मामले पर फिल्म के डायरेक्टर (The Kerala Story Director) सुदिप्तो सेन (Sudipto Sen) का रिएक्शन आ गया है. सुदिप्तो ने एक महिला का किस्सा शेयर करते हुए बताया कि किस तरह उन्हें मैसेज में ये महिला गालियां दे रही थी लेकिन फिल्म देखने के बाद उसके मिजाज ही बदल गए.

The Kerala Story को लेकर राजनीति पर कही ये बात

सुदिप्तो सेन ने कहा कि उन्हें उम्मीद थी कि फिल्म चलेगी लेकिन इसे लेकर 'पगलपन' की उम्मीद नहीं थी. उन्होंने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में कहा कि वो इस बात से खुश हैं कि जिन महिलाओं की आवाज दबा दी गई थी, उस पर अब नेशनल लेवल पर बात हो रही है.

ये भी पढ़ें- The Kerala Story के धांसू कलेक्शन के बीच इस राज्य ने मारा यू-टर्न, फिल्म को टैक्स फ्री करने का फैसला लिया वापस

'फांसी' वाले बयान पर भी दिया जवाब

 

उन्होंने फिल्म को लेकर हो रही राजनीति पर कहा कि 'एक नेता ने कहा है कि मुझे फांसी पर चढ़ा देना चाहिए तो एक लड़की टीवी पर ये बोलती दिखी है कि उन लड़कियों के बीच वो खुद को महसूस कर रही थी'. सुदिप्तो का मानना है कि राजनीति के जरिए फिल्म में उठाए गए मुद्दे को इग्नोर किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: The Kerala Story Controversy: एक्ट्रेस Adah Sharma ने लोगों को दिया खुला चैलेंज, जानें क्या है ISIS and Brides का किस्सा?

'जो गालियां देते थे...'

सुदिप्तो ने फिल्म रिलीज के बाद अपने साथ हुई एक घटना के बारे में बताया है. उन्होंने कहा कि एक महिला उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार मैसेज करके गालियां दे रही थी लेकिन जब उसने फिल्म देख ली तो डायरेक्टर से माफी मांगने लगी. उसने मैसेज किया कि 'मेरी माफी स्वीकार कीजिए, आपने तो फिल्म में महिलाओं के लिए आवाज उठाई है'. डायरेक्टर कहते हैं कि 'जो लोग गालियां दे रहे थे वही आज तारीफें कर रहे हैं, माफी मांग रहे हैं'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement