Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Kerala Story के डायरेक्टर Sudipto Sen अस्पताल में भर्ती, विवाद और तनाव के चलते बिगड़ी तबियत?

The Kerala Story के डायरेक्टर को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. रिपोर्ट्स की मानें तो वो अस्पताल में भर्ती हो गए क्योंकि वो लगातार फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे.

Latest News
The Kerala Story के डायरेक्टर Sudipto Sen अस्पताल में भर्ती, विवाद और तनाव के चलते बिगड़ी तबियत?

 The Kerala Story director Sudipto Sen

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बीते दिनों रिलीज हुई फिल्म 'द केरल स्टोरी' (The Kerala Story) की चर्चाएं चारों तरफ हो रही हैं. इस फिल्म को जितनी आलोचनाएं झेलनी पड़ रही हैं, उतना ही जबरदस्त सपोर्ट भी मिल रहा है. कहीं फिल्म टैक्स फ्री हो रही है तो कहीं बैन कर दी गई है. वहीं फिल्म के डायरेक्टर (The Kerala Story Director) सुदिप्तो सेन (Sudipto Sen) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. सुदिप्तो सेन को हाल ही में तबियत बिगड़ने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कहा जा रहा है कि फिल्म के प्रमोशन और विवाद के तनाव के चलते उनकी हालत बिगड़ी है. 

द केरल स्टोरी के डायरेक्टर सुदीप्तो सेन काफी दिनों से अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. यहां तक कि उनकी फिल्म को बैन और बैकलैश का सामना करना पड़ा बावजूद इसके फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. हालांकि ज्यादा तनाव के कारण फिल्म निर्माता बीमार पड़ गए हैं.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, सुदीप्तो सेन को लगातार ट्रैवल करने की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है. साथ ही फिल्म का प्रमोशन रोक दिया गया है. रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि सुदीप्तो सेन ने ठीक होने के बाद 10 शहरों में द केरल स्टोरी को प्रमोट करने का प्लान किया था.

ये भी पढ़ें: The Kerala Story के डायरेक्टर को गालियों भरे मैसेज भेज रही थी महिला, फिल्म देखकर आया ऐसा शॉकिंग ट्विस्

एक सूत्र ने पोर्टल को बताया, 'सुदीप्तो सेन टीम के साथ केरल स्टोरी का प्रचार करने के लिए लगातार ट्रैवल कर रहे हैं. इसी कारण वो बीमार पड़ गए हैं. यही कारण है कि शहरों में प्रमोशन का दौरा रुका हुआ है.'

बता दें कि द केरल स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर सफल रही है. सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धि इडनानी लीड रोल में हैं. फिल्म ने अब 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है और हर जगह बस इसी फिल्म के चर्चे हो रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: The Kerala Story को प्रोपोगैंडा बताने वालों को Vipul Shah ने दिया करारा जवाब, कन्वर्जन की शिकार 26 पीड़िताओं को मीडिया से मिलवाया

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement